लाइव टीवी

Delhi: कोरोना मरीज ने की सुसाइड, अस्पताल में पंखे से लटके पाए गए

Updated Jun 02, 2020 | 08:35 IST

Coronavirus patient suicide: दिल्ली के बत्रा अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित एक 63 साल के शख्स ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

Loading ...
दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना के मामले
मुख्य बातें
  • दिल्ली में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 20,000 से ज्यादा हो गई है
  • इसके अलावा 500 से ज्यादा लोगों की मौत कोरोना से हुई है
  • इससे पहले भी कई कोरोना मरीज आत्महत्या कर चुके हैं

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के एक अस्पताल में एक 63 साल के शख्स ने पंखे लटककर आत्महत्या कर ली। दिल्ली पुलिस के अनुसार ये व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित था और बत्रा अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। 31 मई की शाम करीब 4 बजे वे अस्पताल के कमरे में लटके हुए पाए गए। 

मृतक रमेश को 20 मई को बत्रा अस्पताल में डायलिसिस के लिए भर्ती कराया गया था। वह गुर्दे से संबंधित बीमारी से पीड़ित थे। बाद वे कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे और वहीं उनका इलाज चल रहा था। वहां से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। पुलिस आगे की पूछताछ कर रही है। 

पुलिस के अनुसार, यह व्यक्ति हरिजन कॉलोनी के मीठापुर का निवासी था और वहां पत्नी एवं परिवार के साथ रहता था। वह दिल्ली जल बोर्ड के चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी के पद से सेवानिवृत था। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि यह व्यक्ति रविवार को शाम करीब चार बजे अस्पताल में अपने कमरे में छत के फंदे से मृत लटका मिला। पुलिस को शक है कि उसने स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों की वजह से खुदकुशी की। 

दिल्ली में कोरोना के मामले 20 हजार से ज्यादा

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 20,000 से अधिक मामले हो गए हैं और मृतकों की संख्या भी बढ़कर 523 हो गई है। हालांकि अभी तक 8746 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि 11,565 लोग संक्रमित हैं। सोमवार को जारी बुलेटिन में कहा गया कि संक्रमण के 20834 मामले हो चुके हैं। कुल 6238 मरीज पृथक-वास में हैं जबकि 2748 लोग एलएनजेपी अस्पताल, आरएमएल अस्पताल, सफदरजंग अस्पताल और राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल तथा एम्स, झज्जर जैसे अस्पतालों में भर्ती हैं। भर्ती किए गए कुल मरीजों में 219 आईसीयू में हैं और 42 वेंटिलेटर पर हैं। सरकार ने अब तक 2,17,537 जांच की है। दिल्ली में कंटेनमेंट जोन की संख्या 124 हो गई है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।