लाइव टीवी

दिल्ली: 12 साल के बच्चे के साथ दरिंदगी, पत्थर से कुचलकर शव कूड़ेदान में फेंका

Updated May 31, 2020 | 08:09 IST

दिल्ली में नाबालिग बच्चे की पत्थर से मारकर हत्या कर दी गई। उसका सिर पर पत्थरों से वार करने के बाद चेहरा भी कुचल दिया गया।

Loading ...
सांकेतिक फोटो
मुख्य बातें
  • कूड़ेदान में मिला 12 साल के बच्चे का शव
  • पत्थर से हत्या कर शव कूड़ेदान में फेंका
  • पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है

नई दिल्ली: दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में एक 12 साल के बच्चे के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। मासूम को न सिर्फ बेरहमी से मौत के घाट उतारा गया बल्कि उसका शव कूड़ेदान में फेंक दिया। पुलिस ने शनिवार सुबह गोकुलपुरी थाने से कुछ दूरी पर एमसीडी के कूड़ेदान से शव को बरामद किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भिजवा दिया है। पुलिस हत्या का केस दर्ज आरोपियों की तलाश कर रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।  

चेहरा भारी पत्थर से कुचला

मृतक की पहचान 12 वर्षीय ईशु उर्फ अट्टातो के रूप में हुई है। वह लोनी के अशोक विहार, कच्ची कॉलोनी का रहने वाला था। दिल्ली पुलिस के बयान के अनुसार, शव एच-ब्लॉक, गंगा विहार, नाला रोड पर मौजूद कूड़ेदान के अंदर पड़ा था और उसका चेहरा पत्थर से कुचला हुआ था। दिल्ली पुलिस ने कहा, 'एसएचओ गोकलपुरी, इंस्पेक्टर बिनीत कुमार और एएसआई रामदास के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और देखा कि शव एक कूड़ेदान में पड़ी हुआ। उसका चेहरे पर भारी पत्थर से मारा गया था।'

'ईशु को नशे की लत थी'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूछताछ के दौरान मृतक के भाई नन्हें ने पुलिस को बताया कि ईशु को नशे की लत थी। इसी कारण वह गोकलपुरी के कुछ लड़कों के साथ रहता था। परिजनों का कहना है कि ईशु को नशे की लत चलते वह उनकी कोई बात नहीं मानता था। इसके अलावा ईशु कई दिनों तक घर भी नहीं आता था। परेशान होकर परिजनों ने उसे ढूंढना भी बंद कर दिया था। अभी वह एक सप्ताह से घर से गायब था। 28 मई को परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। पुलिस को शक है कि ईशु के साथ नशा करने वाले लड़कों ने ही किसी बात को लेकर वारदात को अंजाम दिया होगा। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।