लाइव टीवी

Delhi News: प्यार, धोखा और सुपारी किलर से हत्या, दिल दिहला देने वाला है ऑफिस के अंदर युवती की हत्या का मामला

Updated Aug 29, 2022 | 13:28 IST

Delhi News: आदर्श नगर इलाके में स्थित एक फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में हुई टेलीकॉलर युवती की हत्‍या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। यह हत्‍या कंपनी के मालिक ने कांट्रेक्ट किलर की मदद से करवाई थी। आरोपी का मृतक युवती के साथ अवैध संबंध था और वह आरोपी पर शादी का दबाव बना रही थी। इसलिए आरोपी ने हत्‍या करा दी। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
दिल्‍ली पुलिस द्वारा पकड़े गए पांचों आरोपी
मुख्य बातें
  • फाइनेंस कंपनी के मालिक और युवती में था प्रेम प्रसंग
  • आरोपी ने अपनी शादी की बात छिपाकर बनाया था संबंध
  • दो लाख रुपये में दी थी कॉन्ट्रैक्ट किलर को हत्‍या की सुपारी

Delhi News: आदर्श नगर इलाके की एक फाइनेंस कंपनी में टेलीकॉलर का कार्य करने वाली युवती की ऑफिस के अंदर ही हत्‍या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। इस मामले की जांच में जुटी दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल टीम ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए हत्‍या में शामिल पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपित अभी फरार है। यह हत्‍या फाइनेंस कंपनी के मालिक ने एक कॉन्ट्रैक्ट किलर की मदद से करवाई थी। इसके लिए कंपनी मालिक ने हत्‍यारों को दो लाख रुपये में डील की थी और एक लाख रुपये एडवांस के तौर पर दिया था।

फाइनेंस कंपनी का मालिक अनुज गाजियाबाद के लोनी के डीएलएफ का रहने वाला है। पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए अन्‍य आरोपितों की पहचान दिल्ली के गांधी नगर के जय प्रकाश उर्फ दुर्गा, चमन विहार के श्याम सुंदर, सुमित और सोनिया विहार के पंकज के रूप में हुई है। वहीं आरोपित शरीफ उर्फ मोनू अभी फरार है।

आरोपी पर युवती बना रही थी शादी का दबाव

पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए उत्तर.पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त उषा रंगनानी ने बताया कि शनिवार देर शाम को आदर्श नगर में सिंह एंड ब्रदर्स नामक फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में भलस्वा डेरी इलाके की दीपा नामक युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। जांच के दौरान आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने पर दो युवकों की पहचान हुई थी। वहीं मृतक दीपा के पर्स से पुलिस को अनुज की फोटो व नया मंगल सूत्र मिला। जिसके बाद पुलिस ने जब अनुज को हिरासत में लेकर सख्‍त पूछताछ की तो उसनें हत्‍या की बात स्‍वीकार्य कर ली। अनुज ने बताया कि वह शादीशुदा है और दीपा के साथ उसके दो.तीन वर्ष से अवैध संबंध थे। वहीं दीपा को इस बारे में नहीं पता था। वह उस पर जल्द से जल्द शादी करने को लेकर दबाव बना रही थी। जिससे परेशान होकर उसने कंपनी के कर्मचारी जय प्रकाश की मदद से पंकज से संपर्क किया और फिर श्याम, सुमित और शरीफ को हत्‍या के लिए सुपारी दी। ये तीनों गाजियाबाद इलाके में आपराधिक वारदात को अंजाम देते हैं।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।