लाइव टीवी

Delhi Crime: जेल से जमानत पर आए बदमाश ने दोस्त के सीने पर चला दीं दनादन गोलियां, युवती को लेकर हुआ विवाद

Updated Jul 18, 2022 | 17:43 IST

Delhi Crime:आदर्श नगर इलाके में एक बदमाशा ने अपने ही दोस्‍त की गोली मार हत्‍या कर दी। दोनों के बीच एक युवती को लेकर विवाद हुआ था। कहासुनी के दौरान ही बदमाश ने युवक के सीने में गोली मार दी और हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
बदमाश ने अपने दोस्‍त की गोली मार कर दी हत्‍या
मुख्य बातें
  • हत्‍या करने वाला आरोपी हाल ही में जेल से छूटकर आया था
  • युवती से दोस्‍ती व सगाई को लेकर दोनों के बीच हुआ था विवाद
  • युवक को गोली मारने के बाद बदमाश हवाई फायरिंग कर हुआ फरार

Delhi Crime: जेल से जमानत पर बाहर आए एक बदमाश ने मामूली विवाद में अपने ही दोस्‍त की गोली मार कर हत्‍या कर दी। मामला आदर्श नगर इलाके का है। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि हत्‍यारोपी युवक कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से छूटकर बाहर आया था। दोनों के बीच इलाके की ही एक युवती को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद बदमाश मुमताज ने अपने दोस्‍त अभिषेक को गोली मार हत्‍या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी पर हत्या और हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मृतक 23 वर्षीय अभिषेक अपने परिवार के साथ शालीमार बाग में रहता था। पुलिस को रात करीब दो बजे आजादपुर के रामलीला मैदान में गोलीबारी की जानकारी मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस अभिषेक को अस्पताल में ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर छानबीन में पता चला कि इसी इलाके में रहने वाले मुमताज ने अभिषेक को गोली मारी है। जिसके बाद पुलिस ने मुमताज के घर पर दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिला।

युवती से मिलना आरोपी को नहीं था पसंद

पुलिस ने बताया कि अभिषेक और लालबाग निवासी हत्‍यारोपी मुमताज आपस में दोस्‍त थे। अभिषेक इलाके की ही एक युवती से प्‍यार करता था। यह बात मुमताज को पसंद नहीं थी, उसने अभि‍षेक को कई बार युवती से दूर रहने की धमकी भी दे रखी थी। इस दौरान मुमताज आपराधिक वारदात में शामिल होने के बाद जेल चला गया और अभिषेक ने उस युवती के साथ सगाई कर ली। जेल से निकलने के बाद मुमताज को अभिषेक की सगाई करने का पता चला। उसके बाद से वह काफी नाराज था। पुलिस ने बताया कि दोनों में इसी बात को लेकर बहस हुई और फिर मुमताज ने अभिषेक के सीने में गोली मार दी। घटना के बाद मुमताज ने लोगों को डराने के लिए कई हवाई फायर भी किए और फरार हो गया।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।