लाइव टीवी

Delhi Crime: दिल्ली में युवक ने अपने जीजा को मौत के घाट उतारा, पुलिस को बताई हत्या करने की यह बड़ी वजह

Updated Aug 08, 2022 | 16:16 IST

Delhi Crime: दिल्‍ली में एक साले ने अपने जीजा की चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर हत्‍या कर दी। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसका जीजा उसकी बहनों को परेशान कर रहा था और उससे उधार लिए लाखों रुपये भी नहीं लौटा रहा था, जिसकी वजह से उसने शराब पिलाकर हत्‍या कर दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जीजा को पहले पिलाई शराब फिर चाकू से गोंद कर दी हत्‍या
मुख्य बातें
  • मृतक ने आरोपी की बड़ी बहन से की थी शादी, रहता था छोटी के साथ
  • आरोपी ने पहले बहाने से बुलाकर शराब पिलाई, फिर बोल दिया हमला
  • हत्‍या के बाद आरोपी भाग गया था राजस्‍थान, पुलिस ने लिया रिमांड पर

Delhi Crime: राजधानी के गोविंदपुरी थाना क्षेत्र में हत्‍या का एक बड़ा मामला सामने आया है। पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है, जिसने अपने जीजा की चाकू से गोंद कर हत्या कर दी। आरोपी साले मंजर आलम को राजस्थान से किशनगढ़ से गिरफ्तार किया गया। आरोपित ने पुलिस पूछताछ में आरोप लगाया कि उसका जीजा सज्जाद (मृतक) उसकी बहनों को परेशान कर रहा था। साथ ही मृतक ने उससे साढ़े चार लाख रुपये उधार ले रखे थे, जो मांगने के बाद भी नहीं दे रहा है। जिसकी वजह से परेशान होकर चाकू से गोंद कर हत्‍या कर दी। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान पुलिस हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को बरामद करने का प्रयास करेगी।

दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, जांच में पता चला है कि मृतक सज्जाद ने दो शादी कर रखी थी। वह गोविंदपुरी की गली नंबर-7 में अपनी दूसरी पत्नी के साथ रहता था। वहीं पहली पत्नी बिहार के एक गांव में रहती है। आरोपित मंजर आलम मृतक की दूसरी पत्‍नी का भाई है। आरोपित ने बताया कि, उसके जीजा सज्जाद ने उसकी बड़ी बहन को भी छोड़ दिया था और उसकी छोटी बहन के साथ रहने लगा था। अब वह छोटी बहन को भी परेशान करने लगा था। दोनों बहनों की परेशानी देख वह भी काफी परेशान था।

जीजा को पहले पिलाई शराब, फिर कर दी हत्‍या

गोविंदपुरी थानाध्यक्ष जगदीव यादव ने बताया कि, आरोपी मंजर आलम ने पूछताछ में बताया कि उसने अपने जीजा सज्जाद को साढ़े चार लाख रुपये उधार दे रखे थे। उसने सज्जाद से कई बार पैसे वापस मांगे, लेकिन वह देने को तैयार नहीं था। इसलिए उसने हत्‍या करने का प्‍लान बनाया और जीजा को शराब पीने के लिए बुलाया। जब सज्‍जाद नशे में धुत्‍त हो गया तो उसने चाकू निकला और चाकू से ताबड़तोड़ वार कर सज्जाद की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी राजस्‍थान चला गया, जहां से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।