लाइव टीवी

Delhi Crime: धोखेबाज निकला ड्राइवर, मालकिन से नजदीकी बढ़ाकर दिया शादी का झांसा और ले उड़ा एक करोड़ की ज्वेलरी

Updated Sep 23, 2022 | 18:29 IST

Delhi Crime: दिल्‍ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक ड्राइवर ने पहले अपने मालकिन सेनजदीकी बढ़ाई और फिर उससे करीब एक करोड़ रुपये कीमत की ज्वेलरी हड़प कर गायब हो गया। अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
ड्राइवर ने मालकिन को झांसा दे हड़पे एक करोड़ रुपये
मुख्य बातें
  • आरोपी ड्राइवर के साथ लॉकडाउन में बढ़ी थी नजदीकी
  • पीड़ित अपने पति से चाहती थी दूरी, इसलिए बढ़ाई नजदीकी
  • आरोपी झांसा देकर ले गया एक करोड़ रुपये की ज्वेलरी

Delhi Crime: राजधानी दिल्‍ली के कालकाजी इलाके से एक हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक ड्राइवर ने पहले अपने मालकिन से नजदीकी बढ़ाई और फिर शादी का झांसा दिया। मालकिन जब पूरी तरह से ड्राइवर के गिरफ्त में आ गई तो वह उससे एक करोड़ों रुपये की ज्‍वेलरी लेकर फरार हो गया। पीड़ित महिला ने कालकाजी थाने में आरोपी ड्राइवर के खिलाफ अब शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप, अमानत में खयानत और धमकी देने के तहत मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

दिल्‍ली पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता 39 साल की महिला कालकाजी इलाके में अपने परिवार के साथ रहती हैं। इस परिवार ने 2018 में एक ड्राइवर को काम पर रखा था। यह कुछ ही दिनों में पूरे परिवार के साथ घुलमिल गया। जिसकी वजह से उसे घर की अंदरूनी बातों की जानकारी मिलने लगी। पीड़ित के अनुसार उसका अपने पति से वैवाहिक विवाद चल रहा था। इसका फायदा उठाकर आरोपी ड्राइवर ने उसके साथ सहानुभूति जताकर नजदीकी बढ़ानी शुरू कर दी। इसके बाद दोनों के बीच जून 2019 में लॉकडाउन के बीच नजदीकी और बढ़ी।

ज्‍वेलरी मिलते ही गायब हुआ आरोपी

शिकायतकर्ता महिला के अनुसार आरोपी ड्राइवर ने उसके साथ रिलेशन शादी का झांसा देकर बनाए थे। वह भी उसके साथ जिंदगी गुजारने को तैयार थी, इसलिए उसके कहने पर करीब एक करोड़ की ज्‍वेलरी बैंक के लॉकर से निकालकर उसे सौंप दी। आरोप है कि ज्‍वेलरी हाथ में आने के बाद ड्राइवर के तेवर बदल गए और वह नौकरी छोड़कर गायब हो गया। जिसके बाद महिला ने आरोपी से संपर्क किया तो वह धमकाने लगा। इसके बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपी का पता चल गया है, उसे जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।