लाइव टीवी

हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला ट्वीट पर घिरे कपिल मिश्रा, चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट

Updated Jan 24, 2020 | 09:46 IST

Kapil Mishra’s tweet : चुनाव आयोग दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से बीजेपी नेता कपिल मिश्रा के उस ट्वीट पर रिपोर्ट मांगी है, जिसमें उन्होंने 8 फरवरी को दिल्ली में भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले की बात की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
बीजेपी नेता कपिल मिश्रा

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की टिकट पर चुनाव लड़ रहे कपिल मिश्रा ने 23 जनवरी को एक ट्वीट किया, जिस पर अब चुनाव आयोग ने दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है। 24 घंटे में रिपोर्ट सौंपनी होगी। दरअसल, दिल्ली में 8 फरवरी को वोटिंग होनी है और कपिल मिश्रा ने इसे हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला बताया है। इसे लेकर खूब बवाल मचा हुआ है।

कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया, 'india vs pakistan 8th febuary delhi, 8 फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला होगा।'

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि AAP और कांग्रेस ने शाहीन बाग जैसे मिनी पाकिस्तान खड़े किए हैं। जवाब में 8 फरवरी को हिंदुस्तान खड़ा होगा। जब जब देशद्रोही भारत मे पाकिस्तान खड़ा करेंगे। तब तब देशभक्तों का हिंदुस्तान खड़ा होगा। 

एक अन्य ट्वीट में मिश्रा ने कहा, 'पाकिस्तान की एंट्री शाहीन बाग में हो चुकी हैं। दिल्ली में छोटे छोटे पाकिस्तान बनाए जा रहे हैं। शाहीन बाग, चांद बाग, इंद्रलोक में देश का कानून नहीं माना जा रहा। पाकिस्तानी दंगाइयों का दिल्ली की सड़को पर कब्जा हैं।'

केजरीवाल सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा को 2017 में दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल द्वारा मंत्री पद से हटा दिया गया था। पिछले साल उन्हें दलबदल विरोधी कानून के तहत AAP विधायक के रूप में भी अयोग्य घोषित किया गया था। वह पिछले साल अगस्त में भाजपा में शामिल हुए थे। अब मिश्रा उत्तरी दिल्ली के मॉडल टाउन से भाजपा के उम्मीदवार हैं। उनका सामना AAP विधायक अखिलेशपति त्रिपाठी से है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।