लाइव टीवी

Kirti Nagar Fire: दिल्ली के कीर्तिनगर फर्नीचर मार्केट में लगी आग, दमकल की 15 गाड़ियां रवाना

Updated Apr 19, 2022 | 15:57 IST

Kirti Nagar Fire: कीर्तिनगर के फर्नीचर मार्केट में मंगलवार को आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 15 गाड़ियों को रवाना किया गया है। इस आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
कीर्ति नगर फर्नीचर मार्केट में आग। -फाइल पिक्चर

Kirti Nagar Fire : कीर्तिनगर के फर्नीचर मार्केट में मंगलवार को आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 15 गाड़ियों को रवाना किया गया है। इस आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। रिपोर्टों के मुताबिक अधिकारियों को आग लगने की जानकारी करीब एक बजकर 16 मिनट पर हुई। दिल्ली दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलने के बाद मौके पर दमकल की 15 गाड़ियों को रवाना किया गया। अभी तक किसी तरह के जान-माल के नुकसान की जानकारी नहीं मिली है। 

आग बुझाने में दमकल की 22 गा़ड़ियों को लगाया गया
बाद में घटनास्थल पर दमकल की सात और गाड़ियों को भेजा गया। एक अधिकारी ने बताया कि आग बुझाने के कार्य में 22 गाड़ियों को लगाया गया है। बता दें कि दो दिन पहले दक्षिणी दिल्ली के उपहार सिनेमा हॉल में भी आग लगी, हालांकि यहां भी किसी तरह के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ।  

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।