लाइव टीवी

Delhi Fire: दिल्ली के लाजपत नगर इलाके की अमर कॉलोनी में लगी आग,मौके पर फायर ब्रिगेड

Updated Apr 26, 2022 | 16:14 IST

Delhi Lajpat Nagar Fire: दिल्ली के बेहद व्यस्त इलाके लाजपत नगर इलाके में मंगलवार की दोपहहर में आग की घटना सामने आई है जिससे वहां हड़कंप मच गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
दिल्ली के लाजपत नगर इलाके की अमर कॉलोनी में लगी आग

नई दिल्ली:  गर्मी का मौसम है जाहिर सी बात है कि इसकी तपिश से हर कोई बेहाल है क्या इंसान क्या जानवर, सभी इससे परेशान हैं वहीं इस गर्म मौसम में आग लगने की घटनाएं भी सामने आ रही हैं, इसी क्रम में दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में मंगलवार को आग लगने की घटना सामने आई है, इस घटना से खासा हड़कंप मच गया है।

बताया जा रहा है कि दिल्ली के लाजपत नगर इलाके की अमर कॉलोनी में  ये आग लगी है, जिसकी सूचना फायर डिपार्टमेंट को दी गई जिसके बाद मौके पर करीब 9 दमकल की गाड़ियां पहुंची हैं।

दिल्ली फायर सर्विस ने बताया कि लाजपत नगर की अमर कॉलोनी में एक इमारत में आग लग गई है एक दुकान से आग फैलकर दूसरी इमारतों में भी पहुंच गई है।  आग की इस घटना में कई दुकानों के जलकर खाक हो जाने की खबर है,आग कैसे लगी अभी तक इसके कारणों का पता नहीं चल सका है।

इससे एक दिन पहले दिल्ली के जामिया नगर के बाटला हाउस के जोगा बाई एक्सटेंशन में करीब 35-40 झोंपड़ियों में आग लग गई थी, दमकल की कुल 11 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं थीं वहीं इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई थी वहीं तीन भैंस और दो गाय की इस आग में जलने से मौत हो गई थी।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।