लाइव टीवी

Delhi fire: दिल्ली के केशवपुरम में जूता फैक्ट्री में आग, दमकल की 23 गाड़ियां मौके पर

Updated May 26, 2020 | 10:14 IST

Delhi fire: उत्तर पश्चिमी दिल्ली के केशवपुरम में जूता फैक्ट्री में आग लग गई। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Loading ...
दिल्ली में जूता फैक्ट्री में लगी आग
मुख्य बातें
  • दिल्ली के केशवपुरम में जूते बनाने वाली एक फैक्टरी में आग
  • दिल्ली के केशवपुरम में जूते बनाने वाली एक फैक्टरी में आग
  • सोमवार-मंगलवार देर रात तुगलकाबाद की झुग्गियों में भीषण आग लग गई

नई दिल्ली: उत्तर पश्चिमी दिल्ली के केशवपुरम में जूता फैक्ट्री में आग लग गई। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।  न्यूज एजेंसी 'भाषा' के अनुसार, दिल्ली अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि अभी तक इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है और आग लगने के कारणों का भी पता नहीं चल पाया है। दिल्ली अग्निशमन विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि सुबह आठ बजकर 34 मिनट पर आग लगने की जानकारी मिली जिसके बाद दमकल के 23 वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया। 

इससे पहले सोमवार-मंगलवार की रात दिल्ली के तुगलकाबाद की झुग्गियों में भीषण आग लग गई। लगभग 1,000-2,000 झोपड़ियां आग की चपेट में आ गईं। डीसीपी साउथ ईस्ट, राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया, 'हमें लगभग 1 बजे आग लगने की सूचना मिली। 18-20 फायर टेंडर मौके पर हैं। दमकल की कार्रवाई जारी है। अब तक कोई हताहत नहीं हुआ है।' बाद में दक्षिणी दिल्ली जोन के उप मुख्य अग्निशमन अधिकारी एसएस तुली ने बताया, करीब 30 फायर टेंडर मौके पर हैं, आग पर काबू पा लिया गया है। आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। कोई हताहत नहीं हुआ। स्थानीय लोगों का कहना है कि आग लगने के बाद ज्यादातर लोग अपनी झोंपड़ियों से बाहर आ गए। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।