लाइव टीवी

Delhi Liquor Policy:मनीष सिसोदिया बोले-कल CBI हमारे बैंक लॉकर को देखने आ रही है, कहा-आइए स्वागत है'

Updated Aug 29, 2022 | 18:09 IST

Delhi Liquor Policy Case Update: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया  ने दावा किया कि कल यानि मंगलवार को सीबीआई (CBI) उनका बैंक लॉकर देखने आने वाली है।

Loading ...
मनीष सिसोदिया ने दावा किया कि कल यानि मंगलवार को CBI उनका बैंक लॉकर देखने आने वाली है

Delhi Excise Case Followup: देश की राजधानी दिल्ली में शराब नीति को लेकर बवाल मचा हुआ है और सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) पर इसमें घोटाला करने का आरोप बीजेपी लगा रही है और इस मुद्दे पर कड़ा विरोध प्रदर्शन भी कर रही है इस बीच दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया  ने दावा किया कि कल यानि मंगलवार को सीबीआई (CBI) उनका बैंक लॉकर देखने आने वाली है। 

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, 'कल सीबीआी हमारा बैंक लॉकर देखने आ रही है, 19 अगस्त को मेरे घर पर 14 घंटे की रेड में कुछ नहीं मिला था, लॉकर में भी कुछ नहीं मिलेगा, सीबीआई का स्वागत है, जांच में मेरा और मेरे परिवार का पूरा सहयोग रहेगा'

गौर हो कि अभी हाल ही में 19 अगस्त को दिल्ली आबकारी नीति मामले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास और अन्य स्थानों पर छापे मारे गए थे, 14 घंटे की छापेमारी के बाद सीबीआई अधिकारी वहां निकले, उनके घर और गाड़ियों की तलाशी ली गई थी और इस दौरान कई दस्तावेज जब्त किए गए थे।

बीजेपी द्वारा विधायकों की खरीदफरोख्त ही महंगाई की वजह, अरविंद केजरीवाल ने ऐसे लगाया हिसाब

दिल्ली आबकारी नीति से जुड़ा ये मामला ये जान लें

दिल्ली की नई शराब नीति (Delhi Liquor Policy) में अनियमितताओं का आरोप लगाने वाली दिल्ली के मुख्य सचिव की रिपोर्ट के बाद LG विनय सक्सेना ने पिछले महीने सीबीआई जांच की सिफारिश की थी, नीति के तहत शराब की दुकान के लाइसेंस निजी कारोबारियों को सौंपे गए थे इस शराब नीति में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए हैं जिसके बाद से ये सारा हंगामा जारी है।

'..,तो सिसोदिया को सीएम बनाया जाएगा और सारे केस भी बंद कर दिए जाएंगे'

वहीं AAP केंद्र सरकार पर केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है साथ ही मनीष सिसोदिया ने हाल ही में ये दावा भी किया था कि, 'बीजपी ने उनके खिलाफ सभी मामलों को वापस लेने की पेशकश की थी, बीजेपी ने कहा कि अगर वह आप को तोड़कर बीजेपी में शामिल हो जाएं तो उनको सीएम बनाया जाएगा और सारे केस भी बंद कर दिए जाएंगे।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।