लाइव टीवी

Delhi Market:'दिल्ली के बाजार' अब देर रात तक भी रहेंगे गुलजार, 8 बजे बंद करने की लिमिट हटी

Updated Aug 21, 2021 | 17:16 IST

Markets of Delhi Updated News:कोरोना के चलते दिल्ली के बाजारों के खुलने का समय अभी तक रात 8 बजे तक था मगर सोमवार से इस टाइम लिमिट को हटा लिया गया है।

Loading ...
दिल्ली के बाजार
मुख्य बातें
  • कोरोना के चलते दिल्ली के बाज़ारों को शाम 8 बजे तक खुलने की इजाजत थी
  • नए आदेश के बाद अब दिल्ली के बाजार शाम 8 बजे के बाद तक भी खुले रह सकते हैं
  • चैम्बर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री ने दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण को लेटर लिखा था 

Delhi Market Timing Update: अभी तक करोना के चलते दिल्ली के बाजारों (Delhi Market Timing) को रात 8 बजे तक खुलने की इजाज़त थी, मगर सोमवार से समय सीमा हटाई जा रही है यानी कि अब बाजार अपने सामान्य समयानुसार खुल सकेंगे ऐसा दिल्ली में कोरोना मामलों की गिरती संख्या के चलते किया गया है।

कोविड गाइडलाइन (Covid -19) में थोड़ी राहत देने के बाद दिल्ली सरकार ने शहर के बाजारों, शॉपिंग कंपलेक्स, मॉल और सभी तरह की दुकानों को बड़ी राहत देते हुए दुकान बंद करने की समय सीमा को खत्म कर दिया है गौर हो कि लगातार व्यापारियों की तरफ से दिल्ली सरकार से मांग की जा रही थी कि बाजारों में दुकानें खोलने की समय सीमा को बढ़ाया जाए, इसी के मद्देनजर ये कदम उठाया गया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि 'अभी तक कोरोना के चलते दिल्ली के बाज़ारों को शाम 8 बजे तक खुलने की इजाजत थी, कम होते मामलों की वजह से सोमवार से समय सीमा हटाई जा रही है...

सीएम केजरीवाल ने बताया कि सोमवार से सभी बाजार अपने सामान्य समय के अनुसार खुल सकते हैं, गौर हो कि बाजारों के समय बढ़ाने के लिए व्यापारियों के शीर्ष संगठन चैम्बर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री ने दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण को लेटर लिखा था वहीं दिल्ली के मॉल मालिकों ने भी अनुरोध किया था कि मॉल खोलने के समय को बढ़ाया जाए जिसपर सरकार ने विचार किया है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।