लाइव टीवी

Delhi fire: दिल्ली के गांधी नगर में कपड़ा गोदाम में लगी भयंकर आग, दमकल की 26 गाड़ियां मौजूद

Updated Nov 13, 2020 | 00:05 IST

Delhi fire: दिल्ली के गांधी नगर इलाके में स्थित कपड़े के एक गोदाम में भीषण आग लग गई। किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। दमकल की 26 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं।

Loading ...
कपड़ा गोदाम में लगी आग

नई दिल्ली: दिल्ली के गांधी नगर इलाके में तीन मंजिला इमारत की एक दुकान में भयंकर आग लग गई। घटनास्थल पर 20 से अधिक दमकल की गाड़ियां मौजूद है। आग पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे हैं। दिल्ली दमकल विभाग ने बताया कि गुरुवार को शहर के गांधी नगर इलाके में स्थित कपड़े के एक गोदाम में भीषण आग लग गई। विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। आग लगने की सूचना रात पौने नौ बजे मिली।

दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि 26 दमकल गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है। 

पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट कर कहा, 'गांधी नगर कपड़ा बाजार में बड़े पैमाने पर आग लगने की भयानक खबर। भयानक नुकसान लेकिन अच्छी बात है कि किसी के हताहत होने की कोई रिपोर्ट नहीं है। मैं अधिकारियों और पुलिस के लगातार संपर्क में हूं।'

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।