लाइव टीवी

Delhi Metro: द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली के बीच सर्विस में हुई देरी, यात्री परेशान

Updated Jun 09, 2022 | 08:15 IST

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो रेल  कॉरपोरेशन ने बताया है कि द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली के बीच सर्विस में देरी हो रही है। हालांकि बाकी सभी लाइनों पर सामान्य सर्विस जारी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
ब्लू लाइन से सफर करने वाले यात्रियों को आज बढ़ेगी मुश्किलें।
मुख्य बातें
  • ब्लू लाइन की सर्विस में देरी
  • ब्लू लाइन के अलावा बाकी सभी लाइनों पर सर्विस सामान्य
  • ब्लू लाइन के कई स्टेशनों पर यात्रियों की भारी भीड़

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन से सफर करने वाले यात्रियों को आज मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। दरअसल दिल्ली मेट्रो रेल  कॉरपोरेशन ने बताया है कि द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली के बीच सर्विस में देरी हो रही है। हालांकि बाकी सभी लाइनों पर सामान्य सर्विस जारी है। ब्लू लाइन की सर्विस में देरी के चलते कई स्टेशनों पर यात्रियों की भारी भीड़ है।

कई स्टेशनों पर यात्रियों की भारी भीड़ 

Delhi Metro:दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन सेवा पीक ऑवर में प्रभावित, यात्री हुए बेहाल, यमुना बैंक स्टेशन पर अफरा-तफरी-Video

वहीं दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आज भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 क्रिकेट मैच के दौरान दर्शकों की सुविधा के लिए दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने सभी लाइनों (एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन को छोड़कर) पर अपनी आखिरी ट्रेन का समय बढ़ाया है।

तीन दिन पहले भी ब्लू लाइन की सर्विस में हुई थी देरी

इससे पहले सोमवार को दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने बताया था कि मेट्रो के ब्लू लाइन गलियारे पर तकनीकी खराबी के कारण सेवाएं प्रभावित रहीं। डीएमआरसी ने ट्वीट कर कहा कि द्वारका सेक्टर-21 और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली के बीच ब्लू लाइन की सेवाओं में विलंब। अन्य सभी लाइन पर सेवाएं सामान्य।

Delhi Metro News: इस मेट्रो स्टेशन पर अब एक ही जगह मिलेगें परिवहन के सभी विकल्प, साथ में यह सुविधा भी

यमुना बैंक स्टेशन पर ओएचई (ओवरहेड उपकरण) में खराबी के कारण पूरी ब्लू लाइन पर सेवाएं प्रभावित हुई। ब्लू लाइन दिल्ली में द्वारका सेक्टर-21 और उत्तर प्रदेश में नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी तथा गाजियाबाद में वैशाली को जोड़ती है। वैशाली के लिए शाखा लाइन यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन पर मुख्य ब्लू लाइन से अलग हो जाती है। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।