लाइव टीवी

Delhi: हे मां! क्या यही कलयुग है, मां ने प्रेमी के साथ मिलकर रेत दिया 8 साल की बेटी का गला, जंगल में फेंका शव

Updated Aug 22, 2022 | 16:03 IST

Delhi Crime: दिल्‍ली में आठ साल की बच्‍ची की हत्‍या का एक ऐसा मामला आया है। जिसने रिश्‍ते से लेकर पुलिस तक को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया। प्रमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखे जाने पर जहां एक मां ने अपने ही बच्‍ची का गला रेत कर हत्‍या कर जंगल में फेंक दिया, वहीं करीब 16 दिनों तक पुलिस बच्‍ची का पता तक नहीं लगा पाई। सबसे हैरानी की बात यह कि बच्‍ची का शव जहां पर पड़ा था, उसके बगल से होकर स्‍वतंत्रता दिवस पर पीएम का काफिला गुजरा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
प्रेमी संग मिलकर मां ने की आठ साल की बच्‍ची की हत्‍या
मुख्य बातें
  • बच्‍ची ने मां को देख लिया था प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में
  • निर्दयी मां ने चार अगस्‍त की रात प्रेमी के साथ मिल कर दी थी हत्‍या
  • पीएम की सुरक्षा जांच में भी सुरक्षाकर्मियों को नहीं मिल पाया शव

Delhi Crime: राजधानी दिल्‍ली में आठ साल की बच्‍ची के हत्‍या का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सबको दहला दिया। खादर इलाके की रहने वाली एक कलयुगी व निर्दयी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही बच्‍ची का गला रेत कर हत्‍या कर दी। बच्‍ची का कसूर बस इतना था कि, उसने अपनी मां को रात में उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। जिसके बाद मां और इसका प्रेमी रिजवान बच्‍ची को लेकर राजघाट बस स्‍टैंड के पास स्थित जंगल में आ गए और उसकी बेरहमी से हत्या कर शव वहीं पर फेंक दिया।

हत्‍या की यह घटना 4 अगस्‍त की रात की है। बच्‍ची के लापता होने के बाद दूसरे दिन सुबह बच्‍ची के पिता ने दरियागंज थाने में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। मध्य जिला पुलिस करीब 16 दिनों तक बच्‍ची की तलाश करती रही, लेकिन बच्ची का पता नहीं लगा सकी। घटना का खुलासा तब हुआ जब एक व्‍यक्ति ने जंगल में बच्ची का सड़ा गला शव देखा। पुलिस अधिकारियों को आशंका है कि, हत्या से पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म व कुकर्म भी किया गया है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

पुलिस हिरासत में दोनों, लेकिन नहीं उगली राज   

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, केस जांच के दौरान पुलिस को बच्‍ची की मां के अवैध संबंधों के बारे में पता चला, जिसके बाद रिजवान व बच्ची की मां को शक के आधार पर हिरासत में ले लिया गया। पिछले चार दिनों से हिरासत में पुलिस पूछताछ की जा रही थी। लेकिन दोनों इतने शातिर थे कि उन्‍होंने कुछ भी नहीं बताया। हालांकि शव मिलने के बाद जब पुलिस ने सख्‍ती की तो दोनों ने हत्‍या की बात कबूल कर ली।

दिल्ली पुलिस भी सवालों के घेरे में

इस पूरे मामले में पुलिस भी सवालों के घेरे में हैं। दरअसल, रिंग रोड किनारे जहां पर बच्‍ची का शव बरामद किया गया, वहीं से स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान प्रधानमंत्री का काफिला गुजरा था। पीएम का रूट क्लियर करने के लिए सख्‍त सुरक्षा जांच की जाती है, लेकिन जांच के दौरान पुलिसकर्मियों व सुरक्षाकर्मियों को इस शव की भनक नहीं लगी।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।