लाइव टीवी

Delhi Murder: किशोरी ने युवक को बोला-मेरी मां से बना लो दूरी, गुस्साए युवक ने सरेआम रेत दिया गला

Updated Aug 25, 2022 | 23:22 IST

Delhi Murder: मुंडका इलाके में एक युवक ने एक किशोरी का गला रेत कर हत्‍या कर दिया। आरोपी किशोरी के घर में ही रहता था और उसकी किशोरी की मां के साथ नजदीकी थी। इसी विवाद में उसने हत्‍या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
दिल्‍ली में युवक ने गला रेत कर दी किशोरी की हत्‍या
मुख्य बातें
  • मां से नजदीकी को लेकर दोनों में हुआ था विवाद
  • वारदात के समय मां-बाप गए हुए थे अपने गांव
  • वारदात के बाद भागते आरोपी को भीड़ ने दबोचा

Delhi Murder: दिल्‍ली के बाहरी इलाके मुंडका में एक युवक ने 17 वर्षीय किशोरी का गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी किशोरी के घर में पारिवारिक सदस्‍य की तरह रहता था। युवक के हमले से बुरी तरह घायल किशोरी जान बचाने के लिए घर के बाहर गली में भागी, किशोरी के गले से खून का फव्‍वारा निकल रहा था और वह कुछ बोल नहीं पा रही थी। किशोरी को देख अफरा-तफरी मच गई। वहीं किशोरी के पीछे हाथ में चाकू लिए घर से बाहर निकले आरोपी युवक ने भीड़ को देख भागने की कोशिश की, लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे दबोच कर पुलिस को सूचना दी।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने किशोरी को अस्पताल पहुंचा, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस द्वारा पकड़े गए हत्‍यारोपी की पहचान हरीश के रूप में हुई है। पुलिस को प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि इस आरोपी की किशोरी की मां के साथ नजदीकियां थीं। जिसका किशोरी विरोध कर रही थी। वारदात के समय भी इस बात को लेकर लड़ाई शुरू हुई और हरीश ने गुस्‍से में आकर हत्‍या कर दी।

वारदात के समय आरोपी और पीड़िता थे घर पर अकेले

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी हरीश किशोरी की मां के साथ एक फैक्टरी में साथ काम करता था। आरोपी हरीश के परिवार में कोई नहीं है, इसलिए एक साल पहले किशोरी की मां उसे अपने घर ले आई थी। वह एक पारिवारिक सदस्‍य की तरह इस परिवार के साथ ही रहता था। पुलिस के अनुसार किशोरी के माता-पिता कुछ दिन पहले अपने गांव गए थे। घर पर किशोरी और उसका छोटा भाई और ये आरोपी ही था। वारदात के समय किशोरी का भाई स्कूल गया था। घर पर हरीश और किशोरी अकेले थे। दोपहर के समय मां से नजदीकी को लेकर दोनों में बहस शुरू हुई और फिर हरीश ने चाकू से किशोरी का गला रेत दिया। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।