लाइव टीवी

'परिवार में न फैल जाए कोरोना'; कोविड-19 का ऐसा खौफ- कार में ही शख्स ने कर ली आत्महत्या

Updated Jun 15, 2020 | 09:00 IST

IRS officer Sucide: दिल्ली के एक शख्स में कोरोना का खौफ इतना ज्यादा हो गया कि उसने आत्महत्या कर ली, जबकि उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। उसे डर था कि उससे उसके परिवार को भी कोरोना हो सकता है।

Loading ...
दिल्ली के द्वारका में शख्स ने किया सुसाइड
मुख्य बातें
  • अफसर ने कोरोना टेस्ट करवाया था, रिपोर्ट नेगेटिव आई थी
  • अफसर को डर था कि उससे उसके परिवार के लोगों में कोरोना वायरस फैल जाएगा
  • परिवार को कुछ न हो इसलिए अफसर ने कार में आत्महत्या कर ली

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में 56 साल के एक IRS अफसर ने आत्महत्या कर ली। अधिकारी ने रविवार को दिल्ली के द्वारका इलाके में अपनी कार में 'एसिड जैसा पदार्थ' पीकर कथित तौर पर खुद को मार डाला। पुलिस ने बताया, 'उनकी कार से बरामद एक सुसाइड नोट में उल्लेख किया गया है कि उन्हें डर है कि उनसे उनके परिवार में कोरोना फैल सकता है और वो ऐसा नहीं चाहते।'

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने एक सप्ताह पहले अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, लेकिन वह डर गए थे कि उनका परिवार उनकी वजह से इस घातक वायरस से संक्रमित हो सकता है। पुलिस ने बताया कि घटना की रिपोर्ट द्वारका साउथ पुलिस स्टेशन में हुई। एक कार में एक शख्स बेहोश पड़ा था, उसे पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

कोरोना के खौफ में दे दी जान

प्रारंभिक जांच में बताया गया है कि उन्होंने अपनी कार के अंदर बैठे एक एसिड जैसा पदार्थ पी लिया और एक सुसाइड नोट भी छोड़ा जिसमें उन्होंने उल्लेख किया कि वह खुद को मार रहे हैं क्योंकि उन्हें डर था कि वह कोरोना वायरस फैला सकते हैं। वह आस-पास की स्थिति से बहुत परेशान मालूम पड़ते थे और उन्हें डर था कि उसका परिवार भी इस जानलेवा वायरस से संक्रमित हो सकता है। 

इस मामले की जांच चल रही है और पुलिस परिवार के अन्य सदस्यों से इस बारे में बात करेगी। पुलिस ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।