लाइव टीवी

Delhi News: युवती की ऑफिस के अंदर चाकू से गला रेत कर हत्या, धोखा देने के शक में वारदात, हत्‍यारा गिरफ्तार

Updated Aug 28, 2022 | 13:19 IST

Delhi News: आदर्श नगर इलाके में एक युवती की उसके ऑफिस के अंदर ही चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपी युवक की पहचान कर उसे दबोच लिया। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि, दोनों के बीच शायद प्रेम प्रसंग था और हत्‍यारोपी युवक को शक था कि युवती उसे धोखा दे रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
ऑफिस के अंदर ही युवती का गला रेत कर हत्‍या
मुख्य बातें
  • एक फाइनेंस कंपनी में काम करती थी मृतक युवती
  • ऑफिस में सबके सामने आरोपी ने रेता युवती का गला
  • प्रेम प्रसंग और धोखा देने के शक हो सकता है वारदात का कारण

Delhi News: राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में एक युवती की उसके ऑफिस के अंदर ही चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई। इस वारदात को शनिवार देर शाम अंजाम दिया गया। मृतक युवती एक फाइनेंस कंपनी में काम करती थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने कुछ ही देर में एक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया। इस वारदात के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है। हत्या के कारणों का अब तक स्पष्ट रूप से पता नहीं चल पाया है। हालांकि, पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि, दोनों के बीच शायद प्रेम प्रसंग था और हत्‍यारोपी युवक को शक था कि युवती उसे धोखा दे रही है। आदर्श नगर थाना पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

पुलिस के अनुसार मृतक 20 वर्षीय युवती अपने परिवार के साथ भलस्वा इलाके में रहती थी। वह आदर्श नगर के केवल पार्क स्थित एक फाइनेंस कंपनी में लंबे समय से बतौर टेली कॉलर नौकरी कर रही थी। बताया जा रहा है कि, शनिवार देर शाम युवती ऑफिस का काम खत्‍म कर घर जाने की तैयारी कर रही थी, तभी वहां पर आरोपी युवक पहुंचा और ऑफिस के अंदर ही चाकू निकालकर सबके सामने ही युवती का गला रेत दिया। जिससे वह वहीं पर लहूलुहान होकर गिर पड़ी। वारदात के बाद ऑफिस के अन्‍य कर्मचारी उसे लेकर नजदीकी अस्पताल पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

सीसीटीवी की मदद से दबोचा, अन्‍य लोगों के शामिल होने का शक

ऑफिस की तरफ से घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर एक आरोपित की पहुंचान की। पुलिस के अुनसार वारदात की जानकारी मिलने के बाद ही इलाके में नाकेबंदी कर दी गई थी, जिससे आरोपी भाग नहीं पाया। उसे वारदात स्‍थल से कुछ ही दूरी पर दबोच लिया गया। हालांकि पुलिस अभी आरोपी की पहचान उजागर नहीं कर रही है। बताया जा रहा है कि, इस घटना में और भी लोग शामिल हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।