लाइव टीवी

Delhi News: गाली देने पर पांच युवकों ने युवक की बीच सड़क चाकू से गोद कर दी हत्‍या, सभी आरोपी गिरफ्तार

Updated Aug 09, 2022 | 20:37 IST

Delhi News: राजधानी में एक बार फिर से बीच सड़क पर हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया गया है। इस बार मोतीनगर थाना क्षेत्र में पांच युवकों ने चाकू से गोद कर एक युवक की हत्‍या कर दी। घटना के समय मृतक का भाई भी वहां मौजूद था। पुलिस ने हत्‍या में शामिल पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
रामा रोड पर चाकू घोपकर युवक की हत्‍या
मुख्य बातें
  • रामा रोड के गोल चक्‍कर पर युवकों ने चाकू घोप कर की हत्‍या
  • हत्‍या के बाद पिस्‍टल से फायरिंग करते भागे सभी बदमाश
  • पुलिस ने पांचों आरोपियों को किया गिरफ्तार, दो चाकू बरामद

Delhi News: राजधानी दिल्‍ली में हत्‍या की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं। राजधानी में एकबार फिर से एक युवक की बीच सड़क पर चाकू से गोद कर हत्‍या कर दी गई। यह घटना मोतीनगर थाना क्षेत्र के रामा रोड की है। युवक को चाकू सिर्फ इस लिए मारा गया, क्‍योंकि झगड़े के दौरान उसने एक युवक को गाली दे दी थी। इसके बाद वह अपने चार साथियों को लेकर पहुंचा और युवक की बीच सड़क पर चाकू से गोद हत्‍या कर दी। इस वारदात के समय घटना स्‍थल पर मृतक का भाई भी मौजूद था। पुलिस ने भाई का बयान दर्ज करने के साथ हत्‍यारोपी पांचो साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। मृतक युवक की पहचान दिल्ली के रामा रोड निवासी बलराम के तौर पर हुई है।

दिल्‍ली पुलिस के अनुसार सोमवार रात करीब 12 बजे पुलिस को सूचना मिली की मोतीनगर के रामा रोड स्थित गोल चक्कर के पास युवक को चाकू मार दिया गया है। जिसके बाद मोतीनगर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि घायल को एबीजी अस्पताल ले जाया गया है। इसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची तो पता चला कि युवक की मौत हो चुकी है। पुलिस के अनुसार इस हमले में घायल युवक की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई थी। जांच के दौरान पता चला कि घटना के समय मृतक का छोटा भाई भी वहां मौजूद था। जिसके बाद पुलिस ने उसका बयान दर्ज किए।

छोटे से विवाद के बाद युवक की चाकू मारकर हत्या

मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि, उसके भाई और बंटी नाम के व्‍यक्ति के बीच गोल चक्कर के पास बहस हुई थी। इस दौरान भाई ने गाली दे दी थी। जिसके बाद बंटी ने अपने चार साथियों को बुला लाया और उसके भाई पर हमला कर दिया। आरोपियों ने मृतक पर चाकू से कई वार किए। भाई का आरोप है कि, आरोपितों ने जाते समय पिस्‍टल से गोली भी चलाई। घटना के बाद हरकत में आई दिल्‍ली पुलिस ने मंगलवार दोपहर तक 5 आरोपितों को राजधानी के अलग-अलग हिस्‍से से गिरफ्तार कर लिया। इन आरोपितों के पास से दो चाकू बरामद किए गए हैं।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।