लाइव टीवी

Delhi News: शराब पार्टी में खुद के लिए बना लिया 'पटियाला पेग' तो नाराज दोस्त ने ईंट से चेहरा कुचल कर दी हत्या

Updated Sep 22, 2022 | 15:41 IST

Delhi News: सराय रोहिल्ला इलाके में हुई हत्‍या मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी मृतक के खास दोस्‍त हैं। आरोपियों ने बताया कि, वे तीनों शराब पार्टी कर रहे थे, जिसमें मृतक अपने लिए बड़े-बड़े पटियाला पेग बना रहा था और हम दोनों के लिए छोटे। इसलिए उसकी हत्‍या कर दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
दिल्‍ली में शराब के लिए युवकों ने की दोस्‍त की हत्‍या
मुख्य बातें
  • युवक की हत्‍या उसके दो दोस्‍तों ने मिलकर की
  • शराब का पेग बनाने के लिए तीनों में हुआ था झगड़ा
  • पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को किया गिरफ्तार

Delhi News: राजधानी के सराय रोहिल्ला इलाके में बीते शनिवार की रात हुई युवक की हत्‍या मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। यह हत्‍या मृतक दीपक कुमार का खास दोस्‍त प्रमोद और सन्‍नी ने की थी। पुलिस ने इस हत्‍या का हैरान करने वाला कारण बताया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि, दोनों आरोपियों ने अपने दोस्‍त की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्‍योंकि उसने शराब पार्टी में अपना पेग बड़ा बना लिया था। इस बात को लेकर दोनों आरोपी दीपक से झगड़ा करने लगे और फिर पीट-पीटकर उसकी हत्‍या कर दी। बाद में मृतक की पहचान छिपाने के लिए दोनों ने मृतक के चेहरे को ईंट से कुचल कर विकृत कर दिया। हालांकि पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों को दबोच लिया गया।

डीसीपी सागर सिंह कलसी ने इस हत्‍या मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, 19 सितंबर की सुबह करीब छह बजे सूचना मिली थी कि, 56 बीघा पार्क में एक युवक का शव पड़ा है। जांच के दौरान पता चला कि, यह शव इलाके के ही रहने वाले दीपक का है। मृतक अपने परिवार से अलग अकेला ही रहता था। इस घटना की जांच इंस्पेक्टर इंवेस्टिगेशन कुलदीप सिंह व उनकी टीम को सौंपी गई थी। जांच के दौरान पुलिस दोनों आरोपियों तक पहुंची और फिर हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर आरोपियों से पूछताछ करने और आपराधिक रिकॉर्ड की जानकारी खंगालने में जुटी है।

आरोपियों ने बताई हत्‍या की असल वजह

पुलिस के अनुसार, आरोपित प्रमोद और सन्नी दोनों लंबे समय से दीपक के अच्छे दोस्त थे। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि, तीनों शनिवार देर रात एक साथ बैठकर शराब पार्टी कर रहे थे। इस दौरान आरोपी प्रमोद और सन्नी को लगा की दीपक अपने लिए तो काफी बड़े-बड़े पेग बना रहा है, लेकिन उन दोनों के गिलास में कम शराब डाल रहा है। इसको लेकर दोनों दीपक के साथ झगड़ा करने लगे। कुछ ही देर में यह झगड़ा मारपीट में बदल गया। इसके बाद दोनों ने दीपक को इतना पीटा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपियों ने ईंट से वार कर दीपक के चेहरे को विकृत कर वहां से फरार हो गए।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।