लाइव टीवी

Delhi Police: दिल्ली में गैंगस्टर का 'हाफ एनकाउंटर', स्पेशल सेल ने बॉक्सर गैंग के शार्प शूटर को पकड़ा

Updated May 25, 2022 | 13:47 IST

Delhi Police: दिल्ली पुलिस को बुधवार सुबह बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। दिल्ली पुलिस ने एनकाउंटर के बाद जितेंद्र गोगी गैंग का शार्प शूटर संदीप को गिरफ्तार कर लिया है। संदीप पिछले काफी समय से फरार चल रहा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
दिल्ली में गैंगस्टर का हाफ एनकाउंटर
मुख्य बातें
  • दिल्ली पुलिस ने बॉक्सर गैंग के शार्प शूटर को पकड़ा
  • दिल्ली पुलिस की गोली से घायल हुआ शार्पशूटर
  • हत्या समेत कई मामलों में फरार था आरोपी

Delhi Police:  बुधवार सुबह दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दिल्ली पुलिस ने नरेला इलाके में एक्शन लेते हुए मुठभेड़ के बाद जितेंद्र गोगी-बॉक्सर गैंग के शार्प शूटर संदीप को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मुठभेड़ में संदीप के पैर में गोली लगी जिसे घायल हालात में गिरफ्तार किया गया। फिलहाल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं एनकाउंटर में दोनों ओर से गोलियां चली लेकिन किसी भी पुलिसवाले की घायल होने की सूचना नहीं है। 

मिली जानकारी के अनुसार, नरेला इलाके में बुधवार सुबह दिल्ली पुलिस की एक टीम का जितेंद्र गोगी दीपक बॉक्सर गैंग के शार्प शूटर के साथ एनकाउंटर हो गया। इस दौरान दोनों ओर से फायरिंग हुई। पुलिस की गोली से शार्प शूटर संदीप घायल हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। संदीप वर्तमान में वांटेड है और हत्या समेत पांच गंभीर अपराधों में फरार चल रहा था। दिल्ली पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर उसके गैंग के अन्य फरार सदस्यों का पता लगा रही है।

कई मामलों में फरार अपराधी गिरफ्तार 

नरेला इलाके में हुई फायरिंग से आसपास के इलाकों में भी हड़कंप मच गया। शार्प शूटर संदीप ने भागने की काफी कोशिश की लेकिन नाकाम रहा और आखिरकार काफी दिनों की तलाश के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। पुलिस ने संदीप के पास से एक सेमी-ऑटोमैटिक पिस्टल बरामद की है। आरोपी संदीप को लेकर कहा जा रहा है कि, ये एक पेशेवर अपराधी है जो कई बड़े अपराधों को अंजाम देकर फरार था। इसके खिलाफ कई केस दर्ज हैं। पुलिस पिछले काफी समय से आरोपी की तलाश कर रही थी जो बुधवार सुबह दबोच लिया गया।

आपको बता दें कि, कुछ दिनों पहले भी दिल्ली में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक अंतरराज्यीय गिरोह के तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने जिन तीन लोगों को पकड़ा था,वे टिल्लू ताजपुरिया, परवेश मान और नीरज बवाना गिरोह के शार्प शूटर हैं।
 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।