लाइव टीवी

Delhi: फिल्‍में देख सुपर चोर बनने का ख्‍वाब देखने लगा नाबालिग, कर डाली ताबड़तोड़ कई चोरियां, पुलिस ने दबोचा

Updated Aug 14, 2022 | 18:34 IST

Delhi Crime: दिल्‍ली पुलिस ने करोल बाग में एक ऐसे नाबालिग को गिरफ्तार किया है जो हॉलीवुड की फिल्‍में देखकर सुपर चोर बनने चला था। आरोपी ने एक माह के अंदर ही 12 बाइक चोरी कर ली। जिसके बाद पीछे लगी पुलिस ने उसे करोल बाग से दबोच लिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
दिल्‍ली पुलिस ने दबोचा सुपर नाबालिग चोर
मुख्य बातें
  • नाबालिक चोर बनना चाहता था देश का सुपर चोर
  • करोल बाग से एक माह में कर ली 12 बाइक चोरी
  • पुलिस ने ट्रैप लगाकर दबोचा, आरोपी ने बताई कहानी

Delhi Crime: हॉलीवुड की एक्‍शन फिल्‍मों को देखकर सुपर चोर बनने की कोशिश में एक नाबालिग धरा गया है। आरोपी नाबालिग सुपर चोर बनना चाहता था, इसलिए वह लगातार बाइक चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था और एक माह के अंदर ही उसने 12 वारदात को अंजाम दे दिया। हालांकि अपनी इस तेजी के बदौलत ही वह धरा गया। इस चोर को करोल बाग थाने में तैनात एक हवलदार ने पकड़ लिया।

पुलिस का दावा है कि पकड़े गए आरोपित ने एक माह के अंदर 12 बाइक चोरी की थी और इन सभी घटनाों को सुलझा लिया गया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, इस क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से लगातार बाइक चोरी हो रही थी। इस सिलसिले में पुलिस लगातार जांच कर रही थी और करीब 200 से अधिक सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की पड़ताल के बाद आरोपी की पहचान हुई। इंस्पेक्टर दीपक कुमार की अगुवाई में हवलदार मनोज कुमार करीब 12 दिन से चोर की तलाश में जुटे थे।

हॉलीवुड फिल्म से काफी प्रभावित था सुपर चोर 

करोल बाग थाने में तैनात हवलदार मनोज कुमार को देर रात सूचना मिली की जिसको वह सर्च कर रहा है वह आरोपित करोल बाग के क्षेत्र में है। उसके बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर उसे दबोच लिया। जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला यह तो नाबालिग है और अभी कुछ दिन पहले ही चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू किया है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू की तो पता चला कि उसे करीब एक माह के अंदर ही करोल बाग इलाके में 12 वाहन चोरी किए हैं। पूछताछ में नाबालिग ने बताया है कि वह बड़ा होकर हॉलीवुड फील्‍मों की तरह सुपर चोर बनना चाहता था। वह हॉलीवुड की फिल्मों से भी काफी प्रभावित है। इसके कब्जे से पुलिस ने छह स्कूटी बरामद की है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर उसका साथ देने वाले लोगों का पता लगाने में जुटी है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।