लाइव टीवी

Delhi: दिल्ली पुलिस ने उत्तरपूर्वी दिल्ली हिंसा मामले में डीयू के प्रोफेसर से की पूछताछ

Updated Aug 05, 2020 | 06:41 IST

दिल्ली पुलिस की विशेष इकाई ने उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा के मामले में दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रोफेसर अपूर्वानंद से पूछताछ की है।

Loading ...
दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस की विशेष इकाई ने उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा के मामले में दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रोफेसर अपूर्वानंद से पूछताछ की है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

विश्वविद्यालय में हिंदी के प्राफेसर अपूर्वानंद ने बताया कि कि उन्होंने विशेष इकाई के कार्यालय में पांच घंटे बिताए और इस दौरान पुलिस ने उनका मोबाइल भी जब्त कर लिया।

उन्होंने एक ऑनलाइन बयान में कहा,‘सोमवार तीन अगस्त 2020 को मुझे दिल्ली पुलिस की विशेष इकाई द्वारा फरवरी, 2020 में उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा से संबंधित प्राथमिकी संख्या 59/20 की जांच के लिए पेश होने के लिए कहा गया था। मैंने वहां पांच घंटे बिताए। दिल्ली पुलिस ने जांच के लिहाज से मेरा फोन जब्त करना भी आवश्यक समझा।’

उन्होंने पुलिस से इस मामले में ‘‘गहन और निष्पक्ष जांच’’ करने की अपील की। उन्होंने कहा,‘पूर्ण, निष्पक्ष और गहन जांच करने के पुलिस अधिकारियों के अधिकार का सम्मान करते हुए और उन्हें सहयोग देते हुए, कोई केवल यह उम्मीद कर सकता है कि जांच नागरिकों के शांतिपूर्ण प्रदर्शन और उत्तर पूर्वी दिल्ली के लोगों के खिलाफ हिंसा को उकसाने वालों पर केंद्रित रहेगी।’

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।