लाइव टीवी

Jhandewalan Fire: झंडेवालान की साइकिल मार्केट में लगी आग, 10 दुकानें जलकर हुईं खाक

Updated May 20, 2022 | 17:55 IST

दमकल विभाग के कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। दमकल विभाग को दिन के दो बजे के करीब मार्केट में आग लगने की जानकारी मिली। दिल्ली के मुख्यमंत्री सत्येंद्र जैन ने भी आग की इस घटना पर ट्वीट किया। 

Loading ...
झंडेवालान के साइकिल मार्केट में लगी आग।

Jhandewalan : दिल्ली के झंडेवालान साइकिल मार्केट में शुक्रवार को भीषण आग गई। इस आग में 10 दुकानें जलकर खाक हो गईं। आग लगने की सूचना मिलने पर दमकल की 27 गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया। दमकल विभाग के कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मार्केट में आग लगने की जानकारी दमकल विभाग को दिन के दो बजे के करीब मिली। दिल्ली के मुख्यमंत्री सत्येंद्र जैन ने भी आग की इस घटना पर ट्वीट किया। आग पर काबू शाम चार बजे के करीब पा लिया गया।  

वीडियोकॉन टॉवर के पास लगी आग
जैन ने कहा, 'दिल्ली के झंडेवालान साइकिल मार्केट में आग लगने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है। यह स्थान वीडियोकॉन टॉवर के पास है। दमकल विभाग ने इस आग पर काबू पा लिया है। इस घटना में किसी के मारे जाने की सूचना नहीं है।' बता दें कि राजधानी के मुस्तफाबाद इलाके में गुरुवार रात बिजली का सामान बनाने वाली एक फैक्टरी में आग लग गई। इस घटना में 42 साल के एक व्यक्ति की मौत हो गई। 

बीते 13 मई को मुंडका इलाके में एक इमारत में आग लगी। इस आग में 27 लोगों की जलकर मौत हुई। हाल के दिनों में राजधानी में आग लगने की कई घटनाएं सामने आई हैं। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।