लाइव टीवी

Delhi: और वो जिंदगी का मैच हार गया...दिल्ली में क्रिकेट खेलते समय कोलकाता के क्रिकेटर की मैदान में ही मौत

Updated Aug 20, 2022 | 15:19 IST

Delhi News: दिल्‍ली के स्‍वरूप नगर में क्रिकेट खेलते हुए स्‍टेडियम में ही एक क्रिकेटर की मौत हो गई। मृतक खिलाड़ी की पहचान कोलकाता के हबीब मंडल के रूप में हुई थी और वे यहां अपनी टीम के साथ मैच खेलने आए थे। बल्‍लेबाजी के दौरान वे नीचे गिर गए और साथियों से सांस लेने में दिक्‍कत की शिकायत की। जब तक उन्‍हें अस्‍पताल पहुंचाया जाता, उनकी मौत हो गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
क्रिकेट खेलते हुए कोलकता के खिलाड़ी की मौत
मुख्य बातें
  • दिल्‍ली के स्‍वरूप नगर में क्रिकेट खेलते हुए एक क्रिकेटर की मौत हो गई
  • मृतक खिलाड़ी की पहचान कोलकाता के हबीब मंडल के रूप में हुई
  • बल्‍लेबाजी के दौरान ही होने लगी सांस लेने में दिक्‍कत

Delhi News: राजधानी दिल्ली में एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां के एक स्‍टेडियम में क्रिकेट खेलते हुए एक उभरते किक्रेटर की मौत हो गई। मिली जानकारी अनुसार मृतक क्रिकेटर मूलरूप से पश्चिम बंगाल के कोलकाता के रहने वाला था और यहां पर मैच खेलने के लिए आया था। क्रिकेटर खेलने के दौरान ही उसे सांस लेने में दिक्कत होने लगी और जब तक कोई कुछ समझ पाता, उसकी मौत हो गई। अभी तक मौत की वजह साफ नहीं है, हालांकि माना जा रहा है कि उसे हार्ट अटैक आया था। क्रिकेट खिलाड़ी का नाम हबीब मंडल था।

यह घटनाक्रम दिल्‍ली के स्वरूप नगर इलाके की है। यहां के एक स्‍टेडियम में क्रिकेट प्रतियोगिता हो रही थी। जिसमें खिलाड़ी हबीब मंडल भी कोलकता से अपनी टीम के साथ खेलने पहुंचे थे। उनके टीम के सदस्‍यों के अनुसार हबीब एक विस्‍फोक बल्‍लेबाज के तौर पर अपनी पहचान बना रहे थे। उनका क्रिकेट रिकॉर्ड काफी अच्‍छा था। वे नेशनल लेवल के कई क्रिकेट प्रतियोगिताओं में हिस्‍सा ले चुके थे। वहीं, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची दिल्ली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल भेज दिया।

बललेबाजी करते हुए नीचे गिर गए हबीब

दिल्‍ली पुलिस की ओर से दूसरे क्रिकेट खिलाडि़यों से पूछताछ में पता चला कि उनकी टीम शुक्रवार शाम को बल्‍लेबाजी कर रही थी। टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए हबीब कुछ देर में अचानक से नीचे गिर गए। उनके साथी खिलाड़ी जब वहां पहुंचे तो उन्‍होंने सांस लेने में दिक्कत होने की शिकायत की, लेकिन जब तक कोई कुछ समय पाता, तब तक वे बेहोश हो चुके थे। उनके साथियों ने उन्हें तत्‍काल पास के अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टर्स ने उन्‍हें देखते ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जांच में मंडल के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं है। शव बाबू जगजीवन अस्पताल में रखवा दिया गया है। इस मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा। बता दें कि अभी कुछ दिन पहले चर्चित टेलीविजन धारावाहिक 'भाभी जी घर पर है' के एक्‍टर दीपेश भान की भी क्रिकेट खेलते समय हार्ट अटैक से मौत हो गई थी।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।