लाइव टीवी

Delhi Crime: टैक्सी चालक नहीं कर पा रहा था परिवार का गुजारा, करने लगा ये गलत काम, पकड़ा गया तो बताई पूरी कहानी

Updated May 31, 2022 | 14:22 IST

Delhi Crime: दिल्‍ली पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो पैसे के लालच में टैक्‍सी ड्राइवर से नशा तस्‍कर बन गया। आरोपी के खिलाफ दिल्‍ली और गाजियाबाद में कई केस दर्ज हैं। आरोपी को कोरोना के कारण जमानत पर जेल से छोड़ा गया था, जिसके बाद से वह फरार चल रहा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
नशा तस्‍करी करने वाला टैक्‍सी ड्राइवर गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • पैसे के लालच में टैक्‍सी ड्राइवर बना नशा तस्‍कर
  • आरोपी टैक्‍सी चलाने के बहाने करता था नशा तस्‍करी
  • जमानत पर जेल से छूटने के बाद हो गया था फरार

Delhi Crime: दिल्‍ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने दिल्‍ली-एनसीआर में ड्रग्‍स सप्‍लाई करने वाले एक ऐसे तस्‍कर को गिरफ्तार किया है, जो टैक्‍सी चलाने के बहाने ड्रग्‍स तस्‍करी करता था। पुलिस ने आरोपी की पहचान रविंदर गुप्ता उर्फ कमल के रूप में की है जो सागरपुर का रहने वाला है। जांच में पता चला कि आरोपी पहले टैक्सी चलाकर अपने परिवार का गुजारा करता था, लेकिन कम समय में ज्‍यादा पैसे कमाने की लालच में वह नशा तस्‍करी करने लगा।

आरोपी अब टैक्‍सी चलाने के साथ दिल्‍ली व एनसीआर के अंदर नशा तस्‍करी कर रहा था। आरोपी के खिलाफ दिल्ली व गाजियाबाद में अब तक ड्रग्स तस्करी के आठ मामले दर्ज हैं। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ से क्राइम ब्रांच ने गाजियाबाद में दर्ज ड्रग्स तस्करी के दो मामले सुलझाने का दावा किया है।

टैक्सी ड्राइवर बना नशा तस्कर

दिल्‍ली क्राइम ब्रांच के डीसीपी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया रविंदर गुप्ता पहले टैक्‍सी चला कर अपना परिवार चलाता था। इसी दौरान उसकी मुलाकात कुछ नशा तस्‍करों से हुई। जिसके बाद वह टैक्‍सी चलाने के साथ दिल्‍ली और गाजियाबाद के अंदर नशा तस्‍करी भी करने लगा। इस दौरान उसे कई बार पकड़ कर जेल भी भेजा गया। पिछले साल कोरोना के कारण उसे जेल से जमानत मिल गई थी, लेकिन निर्धारित समय बीत जाने के बावजूद उसने समर्पण नहीं किया और फिर से नशा तस्‍करी की वारदात करने लगा था।

आरोपी चल रहा था फरार

पुलिस ने बताया कि आरोपी रविंदर 2018 के गाजियाबाद में ड्रग्स तस्करी के जिस मामले में वांछित था, उस मामले में उसके दो साथियों संजीत और अंकुर के पास से पुलिस को 105 किलो चरस बरामद हुआ था। इसके साथ ही इन आरोपियों के पास से दो अवैध पिस्टल और 10 राउंड कारतूस भी बरामद हुआ था। फरार होने के बाद से ही दिल्‍ली और गाजियाबाद की पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। गुप्‍त सूचना मिलने के बाद क्राइम ब्रांच ने आरोपी को महिपालपुर से गिरफ्तार किया।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।