लाइव टीवी

Delhi Security:दिल्ली में त्योहारों के दौरान 'आतंकी हमले' की आशंका के मद्देनजर बढ़ाई गई चौकसी

Updated Oct 11, 2021 | 16:10 IST

राजधानी दिल्ली में त्यौहारी सीजन के दौरान आतंकी हमले के इनपुट मिले हैं इसके बाद दिल्ली पुलिस अलर्ट मोड में है और संभावित खतरों से निपटने के उपायों को अमल में लाया जा रहा है।

Loading ...
दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी के कई इलाकों में गश्त तेज कर दी है

दिल्ली में त्योहारों को देखते हुए आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया गया है खुफिया एजेंसी से मिले इनपुट के बाद दिल्ली की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, इस अलर्ट के बाद दिल्ली पुलिस ने बाजारों में सुरक्षा बढ़ा दी है और होटल्स और गेस्ट हाउस पर नजर रखी जा रही है साथ ही किराएदारों के वैरिफिकेशन पर भी खासा ध्यान दिया जा रहा है।

दिल्ली पुलिस पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने भी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बैठककर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है,  पुलिस मुख्यालय में उच्च स्तरीय बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक में आतंकी हमलों से निपटने के लिए विभिन्न उपायों पर चर्चा भी की गई। पुलिस आयुक्त ने बैठक में कहा कि दिल्ली में आतंकी हमले के इनपुट खुफिया एजेंसियों से मिले हैं। 

डीसीपी नॉर्थ' सागर सिंह कलसी ने कहा कि  त्योहारी सीजन को देखते हुए हमने सुरक्षा कड़ी कर दी है। हमने किरायेदारों के दस्तावेज सत्यापन के संबंध में विभिन्न समितियों के साथ बैठकें कीं...

आगामी त्योहारी सीजन के दौरान किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी के कई इलाकों में गश्त तेज कर दी है, किराएदारों के सत्यापन के साथ साइबर कैफे, केमिकल की दुकान, पार्किंग और पुरानी कार बेचने वालों की सघनता से जांच करने के निर्देश दिए गये।

दिल्ली में चल रहे समारोहों को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त

गौर हो कि नवरात्रि त्योहारी सीजन की शुरुआत मानी जाती है, इसी क्रम में दिल्ली में चल रहे समारोहों को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं, सीसीटीवी से मॉनिटरिंग की जा रही है,मार्केट एसोसिएशन और आरडब्ल्यूएस के साथ पुलिस मीटिंग कर रही है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।