लाइव टीवी

Delhi: उपहार सिनेमा हॉल में लगी आग, फर्नीचर-कबाड़ जला, 1997 में यहां आग लगने से 59 की मौत हुई थी

Updated Apr 17, 2022 | 11:22 IST

Uphaar cinema hall fire: दिल्ली के ग्रीन पार्क मेट्रो स्टेशन के पास उपहार सिनेमा हॉल में आग लग गई है। दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
उपहार सिनेमा हॉल में आग

Uphaar cinema hall fire: दिल्ली के ग्रीन पार्क मेट्रो स्टेशन के पास उपहार सिनेमा हॉल में आग लग गई। दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। दमकल विभाग का कहना है कि सिनेमा हॉल के अंदर पड़े फर्नीचर में आग लग गई है। थियेटर की बालकनी और एक मंजिल पर लगी आग में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। दिल्ली दमकल सेवा विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि रविवार तड़के 4.46 बजे फोन पर उपहार सिनेमाघर में आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद दमकल की नौ गाड़ियां घटनास्थल पर रवाना की गईं। गर्ग के मुताबिक, सिनेमाघर में मौजूद सीट, फर्नीचर और कबाड़ में आग लग गई थी, जिस पर सुबह करीब 7.20 बजे काबू पा लिया गया।

1997 में हिन्दी फिल्म 'बॉर्डर' की स्क्रीनिंग के दौरान उपहार सिनेमा में भीषण आग लगी थी, तब 59 लोगों की जान चली गई थी। 13 जून 1997 को दिल्ली के ग्रीन पार्क में स्थित उपहार सिनेमा में आग लग गई। भगदड़ में 103 गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।