लाइव टीवी

Murder in Delhi: दोस्तों ने कर दी ‘दोस्ती की हत्‍या’, घर से बुलाकर ले गए और चाकुओं से गोद शव पार्क में फेंका

Updated Sep 03, 2022 | 13:04 IST

Murder in Delhi: राजधानी के वेलकम इलाके में एक किशोर की चाकू घोंप कर हत्‍या कर दी। हत्‍या के बाद शव को एक पार्क में फेंक दिया गया। बताया जा रहा है कि किशोर को उसके दो दोस्‍त घर से बुलाकर लेकर गए थे, जिसके बाद शव बरामद किया गया। पुलिस ने दो किशोरों को हिरासत में भी लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
दोस्‍तों ने कर दी किशोर की चाकू घोंपकर हत्‍या
मुख्य बातें
  • वेलकम इलाके में चाकू घोंप की गई किशोर की हत्‍या
  • किशोर को उसके दो दोस्‍त घर से ले गए थे अपने साथ
  • पुलिस ने पूछताछ के लिए दो दोस्‍तों को लिया हिरासत में

Murder in Delhi: राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से हत्‍या की वारदात लगातार बढ़ रही है। इनमें से कई दिल दहला देने वाली हत्‍याओं को किशोर अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही हत्‍या का एक मामला पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके से आया है। एक नाबालिग को उसके दोस्‍त घर से बुलाकर ले गए और फिर चाकू घोंप हत्‍या कर दी। बाद में शव को पार्क में फेंक फरार हो गए। पुलिस ने शव को बरामद करने के साथ दो आरोपियों को हिरासत में भी लिया है।

मृतक की पहचान वेलकम इलाके का रहने वाले 17 वर्षीय अरबाज के रूप में हुई है। यह नौवीं कक्षा का छात्र था। बताया जा रहा है कि शाम को उसके कुछ दोस्त उसके घर आए और उसे अपने साथ लेकर गए, जिसके बाद से किशोर लापता हो गया। अगले दिन अरबाज का शव खून से सना हुआ एक पार्क में पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

दोस्‍तों से पूछताछ में मिली हत्‍या की अहम जानकारी

दिल्‍ली पुलिस ने बताया कि मृतक अरबाज अपने परिवार के साथ ज्योति नगर में किराए के मकान में रहता था। परिवार ने बताया कि अरबाज घर पर था, देर शाम दो दोस्त घर आए और उसे अपने साथ ले गए। अरबाज जब रात तक घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। परिजनों ने अरबाज के दोस्तों से भी बात की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। दूसरे दिन भी परिजन दिनभर जगह-जगह अरबाज की तलाश करते रहे। वहीं परिजनों को देर रात पता चला कि अरबाज का शव वेलकम क्षेत्र स्थित कश्यप पार्क में बरामद किया गया। इसके बाद परिजन शुक्रवार को थाने पहुंचे और शव की पहचान की। परिवार का कहना है कि उनके बेटे कि किसी ने दुश्मनी नहीं थी लेकिन इसके बाद भी उसके बेटे की हत्‍या कर दी गई। वहीं पुलिस  मृतक के दो दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में हत्‍या की कुछ अहम जानकारी मिली है। जल्‍द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।