लाइव टीवी

गैंगस्टर सतेंद्र उर्फ सत्ते को गिरफ्तार, तिहाड़ जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट को मारने की रच रहा था साजिश

Updated Aug 20, 2021 | 17:32 IST

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गैंगस्टर सतेंद्र उर्फ सत्ते को गिरफ्तार कर लिया है। यह तिहाड़ जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट को मारने की साजिश रच रहा था। 

Loading ...
दिल्ली का कुख्यात गैंगस्टर सतेंद्र गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कुख्यात गैंगस्टर सतेंद्र उर्फ सत्ते को गिरफ्तार किया है। बता दे की सतेंद्र उर्फ सत्ते तिहाड़ जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट को मारने की साजिश रच रहा था। जिसका एक ऑडियो भी वायरल हुआ था। जिसमे सत्ते एक अन्य शख्स से AK 47 की डिमांड कर रहा था।

दरअसल सत्ते अंकित गुर्जर की तिहाड़ जेल में हुई हत्या का बदला लेना चाहता था जिसके चलते उसने यह प्लानिंग रची।  गौर हो कि जिस डिप्टी सुपरिटेंडेंट पर गैंगस्टर अंकित गुर्जर की हत्या का आरोप लगा है उसके खिलाफ हरि नगर पुलिस स्टेशन में मुकदमा भी दर्ज हो रखा है।

स्पेशल सेल ने जिस सतेंद्र उर्फ सत्ते को गिरफ्तार किया है वो फिलहाल जेल से पेरोल पर बाहर आया था। जिस पर 20 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज है। इसके पास से एक पिस्टल और 6 जिंदा कारतूस बरामद किए गए है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।