लाइव टीवी

रमजान में दिल्ली जल बोर्ड में मुस्लिम कर्मचारियों को हर रोज 2 घंटे की 'शार्ट लीव' का आदेश सरकार ने लिया वापस

Updated Apr 05, 2022 | 19:17 IST

Short Leave For Muslim Employees in Delhi: दिल्ली जल बोर्ड ने रमजान के महीने में मुस्लिम कर्मचारियों की सहूलियत को देखते हुए उन्हें रोज 2 घंटे की शार्ट लीव देने का ऐलान किया था उसे वापस ले लिया है।

Loading ...
दिल्ली जल बोर्ड कर्मचारियों को 'शार्ट लीव' आदेश हुआ वापस

नई दिल्ली:  दिल्ली जल बोर्ड (Delhi Jal Board) ने मंगलवार को बड़ा फैसला किया दिल्ली जल बोर्ड के मुस्लिम कर्मचारियों को शार्ट लीव (Short Leave) दी जाएगी, ये लीव उन्हें रमजान के महीने (Month of Ramadan) में दी जा रही है ताकि वो "रोजा अफ्तार" आदि आराम से कर सकें, माना जा रहा है कि दिल्ली सरकार के इस कदम से इफ्तार में मुसलमानों को सहूलियत होगी।

रमजान के मुबारक महीने को ध्यान में रखते हुए दिल्ली जल बोर्ड में कार्यरत सभी मुस्लिम कर्मचारियों को 3 अप्रैल से 2 मई या फिर जब तक "ईद- उल फितर" का त्योहार नहीं आया जाता है उस दौरान हर रोज 2 घंटे की शॉर्ट लीव दी जा रही है। मगर इस आदेश के कुछ देर बाद ही दिल्ली सरकार ने इस आदेश को वापस ले लिया है, इसके पीछे की वजह नहीं बताई है।

शॉर्ट लीव के लिए एक शर्त की भी बात भी कही गई थी, इसमें कहा गया है कि ऑफिस का काम बाधित न हो इसलिए बाकी समय में उन्हें अपना काम पूरा करना होगा यानि उन्हें शार्ट लीव के लिए तय वक्त में अपना काम पूरा करना होगा इस मकसद ये है कि लीव भी मिले और काम भी बाधित ना हो।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।