लाइव टीवी

Delhi Police: थाने के अंदर हेड कांस्टेबल को पीटा, नहीं बचाने आए सहकर्मी, वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप

Updated Aug 06, 2022 | 20:29 IST

Delhi Police: सोशल मीडिया पर इस समय दिल्‍ली पुलिस के एक हेड कांस्‍टेबल की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि कुछ लोग पुलिसकर्मी को पीट रहे हैं। यह वीडियो आनंद विहार थाने का बताया जा रहा है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पुलिसकर्मी को पीटते हुए युवक
मुख्य बातें
  • वायरल वीडियो बताया जा रहा आनंद विहार थाने के अंदर का
  • थाने में पिटता रहा हेड कांस्‍टेबल, नहीं बचाने आया कोई सहकर्मी
  • वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने दिए जांच के आदेश

Delhi Police: राजधानी में करोड़ों लोगों की सुरक्षा का जिम्मा संभालने वाली दिल्‍ली पुलिस के एक जवान को कुछ लोगों ने थाने के अंदर ही पीट दिया। यह मामला आनंद विहार थाने का बताया जा रहा है। जिसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया और फिर यह वीडियो वायरल हो गई। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि थाने के अंदर पुलिस का एक हेड कांस्टेबल बैठा है और उसे दर्जनों लोगों ने घेर रखा है। इसमें से दो लोग कांस्‍टेबल को पीट रहे हैं। यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। अब पूरे मामले की जांच की जा रही है। हालांकि अभी तक किसी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है।

इस घटना में सबसे चौकाने वाली बात यह है कि कुछ युवक हेड कांस्‍टेबल को थाने के अंदर वेटिंग रूम में ही पीट रहे हैं, लेकिन उसे बचाने के लिए थाने का कोई भी सहकर्मी आगे नहीं आया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखने वाले कुछ लोग जहां इस घटना पर पुलिस थाने के दूसरे पुलिसकर्मियों पर सवाल उठा रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग पूरे मामले पर ही हैरानी जता रहे हैं। वहीं इस मामले में डीसीपी आर सत्यसुंदरम ने बताया कि आनंद विहार थाने के अंदर एक हेड कांस्टेबल से मारपीट करने की जानकारी मिली है। पूरे मामले की जांच की जा रही है जल्‍द ही उचित कार्रवाई की जाएगी।

हेड कांस्‍टेबल पर एक युवक को थप्‍पड़ मारने का आरोप

जानकारी अनुसार कड़कड़डूमा गांव में रहने वाले दो पड़ोसियों के बीच 30 जुलाई की रात किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद दोनों पक्षों ने थाने पहुंच कर एक-दूसरे पर गाली गलौज और मारपीट का आरोप लगाया था। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में बहस चल ही रही थी कि उसी वक्त मोटरसाइकिल से पेट्रोलिंग कर पीड़ित हेड कांस्टेबल थाने पहुंचा। आरोप है कि इस झगड़े में शामिल एक व्यक्ति की हेड कांस्टेबल के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई। जिसके बाद हेड कांस्टेबल ने उस व्यक्ति के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना के बाद हेड कांस्‍टेबल थाने के अंदर वेटिंग रूम में जाकर बैठ गया। जहां पर आकर लोगों ने उसे घेर लिया और दो युवक एक के बाद एक कांस्‍टेबल को थप्‍पड़ मारने लगे।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।