लाइव टीवी

Jahangirpuri Violence Case: दिल्ली हिंसा मामले में सोनू चिकना को रोहिणी कोर्ट में किया गया पेश, 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

Updated Apr 19, 2022 | 17:59 IST

Jahangirpuri violence Accused Sonu Chikna:दिल्ली की जहांगीरपुरी हिंसा मामले में आरोपित सोनू उर्फ इमाम उर्फ यूनुस को रोहिणी कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
दिल्ली हिंसा मामले में सोनू चिकना को 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

Sonu Chikna presented in rohini court: दिल्ली की जहांगीरपुरी हिंसा (Jahangirpuri Violence) मामले में गिरफ्तार सोनू चिकना उर्फ इमाम उर्फ यूनुस (Sonu Chikna) को रोहिणी कोर्ट में पेश किया गया है, जहां से उसे 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है। उधर दिल्ली हिंसा के गिरफ्तार आरोपी सोनू चिकना से बरामद पिस्तौल को लेकर पुलिस ने जांच तेज कर दी है, अब तक की जांच में पता चला है कि सोनू चिकना उर्फ यूनुस ने ये पिस्तौल दिल्ली में किसी जानने वाले शख्स से ली थी। 

सोनू ने पिस्तौल कितने में ली, और इसके पीछे क्या मकसद है, इसकी पड़ताल में पुलिस जुटी है, दिल्ली हिंसा के दिन गोली चलाने वाला शख्स का नाम सोनू चिकना बताया जा रहा है, जो सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हुआ था, उसे सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया था।

Delhi Jahangirpuri Violence: शोभायात्रा पर हमले की थी पहले से प्लानिंग, सामने आए वीडियो से हुआ खुलासा

गौर हो सोनू चिकना का नाम इस हिंसा में प्रमुखता से सामने आ रहा है, दरअसल इसके पीछे की वजह है वो ये कि जहांगीरपुरी हिंसा में सोनू चिकना का एक वीडियो वायरल हो रहा है हनुमान जयंती शोभायात्रा के दौरान उसने फायरिंग की थी।

डीसीपी नॉर्थ वेस्ट ने बताया कि जहांगीरपुरी हिंसा मामले में सोनू उर्फ इमाम उर्फ यूनुस के पास से एक अत्याधुनिक पिस्टल बरामद हुई है। धारा 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज। आरोपी ने खुलासा किया कि उसने घटना के दौरान कुशाल चौक के पास अपनी पिस्तौल से फायरिंग की थी।

बता दें कि अब तक कई लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। दिल्ली पुलिस ने कहा था- नीले कुर्ते में 28 वर्षीय व्यक्ति, सोनू उर्फ इमाम उर्फ यूनुस, जिसका वीडियो 17 अप्रैल को सोशल मीडिया पर 16 अप्रैल को दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में दंगे के दौरान गोली चलाते हुए प्रसारित किया जा रहा था, को गिरफ्तार कर लिया गया है। 17 अप्रैल को सोशल मीडिया में एक वीडियो प्रसारित किया जा रहा था जिसमें एक व्यक्ति (नीले कुर्ते में) 16 अप्रैल को जहांगीरपुरी इलाके में दंगे के दौरान गोलियां चला रहा था। पुलिस टीम ने सीडी पार्क रोड स्थित उसके घर उसकी तलाशी ली और उसके परिवार की जांच के लिए गई थी।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।