लाइव टीवी

Delhi Crime: मुखर्जी नगर में दो युवकों ने किया चाकू से हमला, तीन घायल, कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

Updated Jun 29, 2022 | 15:05 IST

Delhi Crime: मुखर्जी नगर इलाके के पार्क में बैठे लोगों पर शराब के नशे में धुत दो बदमाशों ने चाकू से हमला बोल दिया। चाकू लगने से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। पुलिस इस हमले के कारणों का पता लगाने के साथ सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पार्क के अंदर बैठे लोगों पर चाकू से हमला
मुख्य बातें
  • पार्क में बैठे युवकों पर बदमाशों ने किया चाकू से हमला
  • बदमाशों ने दीपक नाम के व्‍यक्ति का नाम पूछकर बोला हमला
  • सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Delhi Crime:  राजधानी के मुखर्जी नगर इलाके के पार्क में बैठे लोगों पर शराब के नशे में धुत दो बदमाशों ने चाकू से हमला बोल दिया। चाकू लगने से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्‍हें सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने अस्‍पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि यह घटना मुखर्जी नगर इलाके के ढाका गांव स्थित एक गार्डन के अंदर की है। जहां पर रात करीब साढ़े नौ बजे दो बदमाशों ने हमला किया। घायलों की पहचान रोहित (29), शिवम (27) और मनीष (34) के रूप में हुई है, सभी का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि इस हमले में घायल तीनों पीड़ित गार्डन में बैठे थे, तभी शराब के नशे में धुत्‍त दो युवक उनके पास आए और किसी दीपक नामक व्यक्ति के बारे में पूछने लगे। तीनों ने दीपक नाम के किसी व्यक्ति को जानने से इंकार कर दिया, जिसके बाद दोनों बदमाशों ने इन पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया। पुलिस ने बताया कि पीड़ितों ने अपने बचाव में ईंट फेंकनी शुरू कर दी, जिसके बाद वे घटनास्थल से फरार हो गए।

पीड़ितों के हाथों और पेट पर चोटें आई

दिल्‍ली पुलिस अधिकारियों के अनुसार इस हमले में तीनों पीड़ितों के हाथों और पेट पर चोट हाई है, हालांकि उनकी हालत स्थिर है। पुलिस को दिए अपने बयान में रोहित ने बताया कि दो दिन पहले भी इन दोनों बदमाशों को गार्डन के अंदर नशे की हालत में घूमते देखा था। जिसके बाद रोहित ने उन्हें अगली बार से गार्डन में नहीं आने की चेतावनी दी थी। पुलिस के अनुसार हो सकता है कि इसी का बदला लेने के लिए दोनों बदमाशों ने हमला किया हो। हालांकि दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही चाकू मारने के कारण का पता चल पाएगा। इस मामले में मुखर्जी नगर थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा (307) के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।