लाइव टीवी

Delhi Government School Crime: दिल्ली के सरकारी स्कूल के छात्रों के बीच चले चाकू, घटना में 3 छात्र घायल

Updated Jul 15, 2022 | 21:32 IST

Delhi Government School Crime: सरकारी स्कूल में ब्रेक टाइम में दो छात्रों के बीच झगड़ा हुआ था। गुस्साए छात्र ने अपने सहपाठी सहित 2 अन्य छात्रों पर चाकू से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। बहरहाल तीनों का एम्स में इलाज जारी है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
दिल्ली के स्कूली छात्रों के बीच हुई चाकूबाजी
मुख्य बातें
  • मामूली कहासुनी बदली खूनी खेल में
  • एक छात्र ने अपने 3 सहपाठियों पर किया चाकू से हमला
  • तीनों का एम्स में इलाज जारी

Delhi Government School Crime: एक छात्र पर गुस्सा इस कदर हावी हो गया कि वह अपने साथ पढ़ने वाले की जान का दुश्मन बन गया। घटना मॉर्डनगढ़ी इलाके के एक सरकारी स्कूल की है। जहां पर दो छात्रों के बीच हुई मामूली कहासुनी खूनी खेल में बदल गई। गुस्साए छात्र ने अपने सहपाठी के सीने में चाकू घोंपर कर उसे घायल कर दिया। मामला इतने में ही नहीं थमा। झगड़े के दौरान दोनों का बीच बचाव करने आए दो अन्य छात्रों पर भी गुस्से से उफन रहे आरोपी ने चाकू से वार कर दिया।

घटना में तीनों छात्र घायल हो गए। सभी घायलों को एम्स ले जाया गया। जहां पर उनका उपचार जारी है। इधर, मामले की सूचना पर मौके पर आई पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं वारदात में काम में लिए गए चाकू को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

लचंब्रेक में हुआ था झगड़ा

पुलिस के मुताबिक स्कूल में लंच ब्रेक के समय 12वीं में पढ़ रहे मोहित की अपने सहपाठी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। बाद में मामला झगड़े में बदल गया। इस दौरान मोहित का गुस्सा उफान पर था। उसने आव देखा ना ताव अपनी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र के सीने में चाकू से वार कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद मौके पर दोनों के झगड़े को शांत करने आए दो अन्य छात्रों पर भी आरोपी ने चाकू से वार कर दिए। जिससे वह भी घायल हो गए। इसके बाद तीनों घायलों को एम्स ले जाया गया।

गिरफ्तार हुआ आरोपी छात्र

घटना की सूचना के बाद मौके पर आई पुलिस ने आरोपी छात्र मोहित को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से वारदात को अंजाम देने के काम में लिए गए चाकू को भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने अस्पताल जाकर तीनों घायलों के बयान भी दर्ज किए हैं। पुलिस के मुताबिक तीनों छात्रों की हालत खतरे से बाहर है। इधर, मामले को लेकर आरोपी के परिजन चुप्पी साधे हुए हैं। वहीं स्कूल प्रशासन की ओर से भी अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। 


 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।