लाइव टीवी

केजरीवाल पर बरसे विश्वास: स्वराज-शिरोमणि के पास एड के लिए करोड़ों हैं, पर सैलरी के लिए पैसे नहीं

Updated May 31, 2020 | 15:04 IST

अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) के पूर्व सहयोगी रहे कवि कुमार विश्वास( Dr Kumar Vishvas) ने कोरोना के बहाने लंबे समय बाद पुराने आत्मविश्वास के साथ उन्हें निशाने पर लिया है।

Loading ...
Kumar Vishwas
मुख्य बातें
  • दिल्ली सरकार का खजाना खाली होने की बात पर कुमार विश्वास ने किया है हमला
  • केजरीवाल को स्वराज-शिरोमणि कहकर किया है संबोधित
  • दिल्ली सरकार ने कहा है कि उसके पास कर्मचारियों को तनख्वाह देने के लिए पैसे नहीं हैं

नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी के मुखिया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लगातार निशाने पर लेने वाले कवि कुमार विश्नास ने एक बार फिर पुराने रंग में लौट आए हैं। रविवार को दिल्ली की उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया द्वारा कोरोना से लड़ाई के लिए जैसे ही केंद्र सरकार से पांच हजार करोड़ रुपये की मांग की वैसे ही कुमार ने पुराने आत्मविश्वास के साथ केजरीवाल पर हमला बोल दिया।  

कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा, लाखों करोड़ की चुनावी-रेवड़ियां, टैक्सपेयर्स के हजारों करोड़ अखबारों में 4-4 पेज के विज्ञापन व चैनलों पर हर 10 मिनट में थोबड़ा दिखाने पर खर्च करके, पूरी दिल्ली को मौत का कुआं बनाकर अब स्वराज-शिरोमणि कह रहे हैं कि कोरोना से लड़ रहे डॉक्टरों को सैलरी देने के लिए उनके पास पैसा नहीं हैं।'

मनीष सिसौदिया ने रविवार को प्रेस को संबोधित करते हुए कहा, इस समय दिल्ली सरकार के सामने सबसे बड़ा संकट है कि अपने कर्मचारियों की सैलरी कैसे दी जाए। मैंने केंद्र सरकार से तुरंत राहत के तौर पर 5,000 करोड़ रुपये की मांग की है, मैंने केंद्रीय वित्त मंत्री जी को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने ये भी कहा कि वित्त मंत्री ने आपदा राहत कोष से जो पैसा राज्यों को दिया है वो पैसा दिल्ली सरकार को नहीं मिला है, इस वजह से दिल्ली में काफी वित्तीय दिक्कतें हैं। दिल्ली सरकार के पास कोई टैक्स नहीं आ रहे हैं, केंद्र सरकार से वैसे भी दिल्ली सरकार को कोई सहायता नहीं मिलती है। 


 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।