लाइव टीवी

दिल्ली चुनाव: कुमार विश्वास ने केजरीवाल को फिर लिया निशाने पर बताया 'षड्यंत्रकारी हत्यारे' जैसा

Updated Jan 21, 2020 | 19:13 IST

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 की सरगर्मियां शुरु हो गई हैं इस सबके बीच केजरीवाल पर कवि कुमार विश्वास ने तंज कसते हुए उन्हें  षड्यंत्रकारी हत्यारा तक बता डाला।

Loading ...
कुमार विश्वास अरविंद केजरीवाल पर वार करने का कोई मौका गंवाते नहीं हैं

नई दिल्ली: राजनीति भी अजब चीज है कभी दोस्त और बेहद अजीज रहे दिल्ली के सीएम केजरीवाल और कवि कुमार विश्वास के बीच संबधों में इतनी ज्यादा खटास आ चुकी है कि कुमार विश्वास अरविंद पर वार करने का कोई मौका गंवाते नहीं हैं और सोशल मीडिया पर उनको लेकर अक्सर ही टिप्पणी करते रहते हैं।

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए मंगलवार को नामांकन का आखिरी दिन था, अरविंद केजरीवाल सोमवार को रोड शो में देरी की वजह से पर्चा नहीं भर पाए थे, लेकिन आज भी उन्हें इंतजार करना पड़ा दरअसल बड़ी संख्या में निर्दलीय उम्मीदवार भी पर्चा भरने के काम में जुटे रहे जिसकी वजह से देरी हो रही थी।

इस स्थिति पर केजरीवाल ने नामांकन के लिए इंतजार करते वक्त एक ट्वीट करके कहा कि -'कोई बात नहीं। उनमें से कई पहली बार नामांकन दाखिल कर रहे हैं। उनसे गलती हो सकती है, वे सभी मेरे परिवार के हिस्से हैं....

इसपर कवि कुमार विश्वास खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने इस पर रिएक्शन देते हुए ट्वीट कर डाला और तंज कसते हुए उन्हें षड्यंत्रकारी, हत्यारा तक बता डाला।

गौरतलब है कि केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी के सुनील यादव और कांग्रेस की तरफ से रोमेश सभरवाल ताल ठोंक रहे हैं। दोनों उम्मीदवारों की घोषणा सोमवार की रात में की गई। ट्विटर पर लोग केजरीवाल के नामांकन में हो रही देरी के लिए मजे ले रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ शर्मा ने ट्वीट कर बताया कि किस तरह से अरविंद केजरीवाल के नामांकन में देरी हो रही है तो लोगों ने मजे भी लेने शुरू कर दिए।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।