लाइव टीवी

Delhi Crime: भारतीय तीरंदाज अभिषेक वर्मा की कार से चोरी हो गए 1.35 लाख रुपये, सीसीटीवी में दिखे आरोपी

Updated Jun 10, 2022 | 15:00 IST

Delhi Crime: दिल्‍ली के रोहणी इलाके में भारतीय तीरंदाज अभिषेक वर्मा की कार का शीशा तोड़कर कुछ आरोपियों ने कार में रखे उनकी पत्नी के बैग में से एक लाख 35 हजार रुपये, लैपटॉप और दस्तावेज लूट लिए। आरोपियों की यह हरकत वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसकी मदद से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
भारतीय तीरंदाज अभिषेक वर्मा की कार का शीशा तोड़कर लाखों की चोरी
मुख्य बातें
  • भारतीय तीरंदाज अभिषेक वर्मा की कार से लाखों की चोरी
  • रोहणी इलाके में कार का शीशा तोड़कर आरोपियों ने की चोरी
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोरी करने वाले सात आरोपी

Delhi Crime: राजधानी में भारतीय तीरंदाज अभिषेक वर्मा की गाड़ी का शीशा तोड़कर लैपटॉप, नकदी और दस्तावेजों की लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस को दी गई शिकायत में अभिषेक वर्मा ने बताया कि कुछ अज्ञात लोगों ने रोहिणी में उनकी कार का शीशा तोड़कर उनकी पत्नी के बैग में से एक लाख 35 हजार रुपये, लैपटॉप और गाड़ी में रखे गए दस्तावेजों को लूट लिया। अभिषेक की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है, दोषियों को पकड़ने के लिए पुलिस की एक स्‍पेशल टीम भी गठित की गई है। अभिषेक वर्मा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मेरी पत्नी शाम को अपने कार्यालय से घर जा रही थी। इस दौरान उन्होंने खरीदारी के लिए अपनी कार रोहिणी सेक्टर 7 के पास खड़ी की थी। शॉपिंग करने के के कुछ देर बाद जब वह लौटीं तो उन्होंने कार का शीशा टूटा हुआ पाया और कार के अंदर रखा लैपटॉप का बैग चोरी हो गया था। उस बैग में लैपटॉप के अलावा करीब सवा लाख रुपये और कुछ जरूरी दस्तावेज भी मौजूद थे। जिसके बाद अभिषेक ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सीसीटीवी में दिखे आरोपी

घटना के बाद शिकायत मिलने पर पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की। पास में लगे एक सीसीटीवी में करीब सात लोगों को एक ई-रिक्शा से उतरते देखा गया। इन आरोपियों ने खिड़की का शीशा तोड़ दिया और बैग चुराकर भाग गए। दिल्ली पुलिस के अनुसार यह घटना शाम करीब साढ़े सात बजे उस वक्त हुई जब तीरंदाज की पत्नी रोहिणी सेक्टर 7-8 में शॉपिंग के लिए रुकी थीं। दिल्ली पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक ई-रिक्शा कार के पास आता है और उसमें से उतरकर आरोपी कार के अंदर से बैग चोरी करते हैं। इन आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम गठित की गई है। जल्‍द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।