लाइव टीवी

दिल्ली विधानसभा में एक बार ऑपरेशन लोटस की चर्चा, अरविंद केजरीवाल बोले- जांच से डरना क्या

Updated Sep 01, 2022 | 14:48 IST

दिल्ली विधानसभा में विश्वास मत पर मतदान से पहले सीएम अरविंद केजरीवाल ने ऑपरेशन लोटस का जिक्र किया। इसके साथ ही एलजी के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों पर कहा कि कानूनी कार्रवाई या जांच से क्यों बचना है।

Loading ...
दिल्ली विधानसभा में अरविंद केजरीवाल

विश्वास मत पर चर्चा के दौरान ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वो तो सिर्फ बीजेपी से एक सवाल करना चाहते हैं कि ऑपरेशन लोटस का दौर कब तक चलेगा। जिस तरह से विचारों को दबाने की कोशिश की जा रही है वो लोकतंत्र के लिए सही नहीं है। दिल्ली में एक्साइज पॉलिसी का विरोध बीजेपी के लोग कर रहे हैं लेकिन वो पॉलिसी एलजी की सहमति के बगैर नहीं आई थी। बीजेपी के लोग जब इस मुद्दे पर जनता को समझा पाने में नाकाम रहे तो डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के यहां छापेमारी की। लेकिन आप के लोग डरने वाले नहीं हैं।

 दिल्ली विधानसभा में ऑपरेशन लोटस राग
केजरीवाल  ने कहा कि वे हमारे 40 विधायकों को 20 करोड़ देकर विधायकों को हथियाने की कोशिश कर रहे हैं। आज हमने देखा कि 62 विधायकों में से 58 ने हमारे पक्ष में वोट दिया (इन 62 में से स्पीकर कनाडा में, नरेश बलियान ऑस्ट्रेलिया में और सत्येंद्र जैन जेल में हैं)।


एलजी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर

हम सार्वजनिक जीवन में हैं। हमें किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार रहना चाहिए। लेकिन इस तरह की कानूनी कार्रवाई सिर्फ हमें डराने के लिए है।जांच होनी चाहिए। वे जांच से क्यों भाग रहे हैं? हमने अपने ऊपर जांच का भी स्वागत किया था।हम सभी जांचों का स्वागत करते हैं, चाहे वह सीबीआई की हो या ईडी की हो।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।