लाइव टीवी

Delhi Crime: बचपन के दोस्‍त ने शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो पेपर कटर से रेत दिया गला, जेल से आया था बाहर

Updated Aug 06, 2022 | 20:23 IST

Delhi Crime: राजधानी के तकिया काले खां इलाके में एक युवक ने शराब के लिए पैसे न देने पर अपने बचपन के दोस्‍त का गला रेत दिया। आरोपी युवक हत्‍या के आरोप में पिछले 12 साल से जेल में बंद था, पिछले साल ही वह पैरोल पर बाहर आया था। इस बार उसने अपने दोस्‍त का गला काट दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
शराब के लिए पैसे न देने पर रेता दोस्‍त का गला
मुख्य बातें
  • आरोपी ने शराब पीने के लिए मांगे थे पैसे, नहीं देने पर किया हमला
  • एक युवक की हत्‍या के मामले में आरोपी ने काट रखी 12 साल की सजा
  • आरोपी को सिग्नेचर ब्रिज के पास से दबोचा, घायल की हालत गंभीर बनी

Delhi Crime: राजधानी में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां के तकिया काले खां इलाके में एक युवक ने अपने बचपन के दोस्त से शराब पीने के लिए रुपये मांगे। उसने पैसे देने से इंकार कर दिया। जिससे नाराज युवक ने जेब से पेपर कटर निकाल अपने दोस्‍त का गला रेत दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं परिजनों ने घायल को अस्‍पताल पहुंचाया। घायल पीड़ित का लोकनायक अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है।

डीसीपी श्वेता चौहान ने बताया कि तकिया काले खां में एक युवक को गले पर धारदार हथियार से वार कर घायल करने की सूचना मिली। घायल युवक की पत्नी उसे लोकनायक अस्पताल लेकर पहुंची। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस को घायल अब्दुल्ला उर्फ बाबू ने बताया कि उस पर हमला करने वाला उसके बचपन का दोस्‍त विक्रांत है, लेकिन अभी वह कहां रहता है, इसके बारे में जानकारी नहीं है। घटना के बाद एसएचओ गंगा राम मीणा के नेतृत्व में टीम गठित कर जांच सौंपी गई।

12 साल बाद जेल से पैरोल पर आया था बाहर

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शुरुआत में आरोपित के नाम के अलावा हमारे पास कोई जानकारी नहीं थी। घायल सिर्फ आरोपी का नाम ही बता सका था, इससे ज्‍यादा बोलने की स्थिति में वह नहीं था। इसलिए नाम के अधार पर थानों के आपराधिक रिकार्ड, डोजियर, जेल वेबसाइट और मुखबिरों से जानकारी जुटानी शुरू की गई। इसी दौरान पता चला कि इस नाम का एक युवक हत्‍या के मामले में जेल जा चुका है और वह पिछले साल ही पैरोल पर बाहर आया है। इन जानकारियों के आधार पर पुलिस आरोपी तक पहुंची और उसे सिग्नेचर ब्रिज के पास से गिरफ्तार कर लिया। एसएचओ गंगा राम मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित ने 2009 में अपने दो साथियों के साथ मिलकर एक युवक की हत्या कर दी थी। उस मामले में उसे उम्रकैद की सजा मिली थी। वह 15 मई 2021 को पैरोल पर रिहा होकर जेल से बाहर आया था। पुलिस अब आरोपी से इस मामले में पूछताछ कर रही है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।