लाइव टीवी

Delhi News: कारोबारी के कर्मचारियों से गन प्‍वाइंट पर 14 लाख की लूट, बदमाशों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Updated Sep 10, 2022 | 13:12 IST

Delhi News: सिविल लाइन इलाके में दो बदमाशों ने स्‍कूटी पर 14 लाख रुपये लेकर जा रहे दो कर्मचारियों को गन प्‍वाइंट पर लूट लिया। बदमाश पैसे के साथ स्‍कूटी भी अपने साथ ले गए। इस लूट में पुलिस का शक करीबी लोगों या कर्मचारियों के शामिल होने का शक है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गन प्‍वाइंट पर कर्मचारियों से 14 लाख रुपये की लूट
मुख्य बातें
  • बदमाशों ने कश्मीरी गेट से शाहदरा जाने वाले फ्लाइओवर पर की लूट
  • फ्लाइओवर पर चढ़ते ही बदमाशों ने दोनों कर्मचारियों पर तान दिया गन
  • बाइक सवार बदमाश 14 लाख रुपये के साथ स्‍कूटी भी ले गए अपने साथ

Delhi News: दिल्‍ली के सिविल लाइन इलाके में बदमाशों ने गन प्‍वाइंट पर एक बड़ी लूट को अंजाम दिया है। बाइक सवार दो बदमाशों ने स्क्रैप कारोबारी के दो कर्मचारियों पर बीच सड़क पिस्‍टल तान उनकी स्‍कूटी रूकवाई और फिर स्‍कूटी और उसमें रखे 14 लाख रुपये लूट ले गए। कर्मचारियों ने तत्‍काल घटना की जानकारी कारोबारी और पुलिस को दी, पुलिस ने नाकेबंदी कर बदमाशों को पकड़ने की भी कोशिश की, लेकिन दोनों बदमाश फरार होने में सफल रहे। इस संबंध में कारोबारी जावेद अली द्वारा शिकायत दर्ज कराया गया है।

जावेद अली ने पुलिस को बताया वह ईस्ट ओल्ड सीलमपुर में रहते हैं और कांति नगर मार्केट में उनका स्‍क्रैप का कारोबार है। यहां चार लोग काम करते हैं। पीड़ित ने बताया कि शाम को कर्मचारी अफजल और दिलीप 14 लाख रुपये की पेमेंट और कुछ दस्तावेज उनकी स्कूटी से लेकर कूचा घासीराम चांदनी चौक से वापस गोदाम पर जा रहे थे। कारोबारी ने कहा कि शाम करीब सात बजे अफजल ने फोन कर बताया कि बाइक सवार दो बदमाश गन प्‍वाइंट पर कश्मीरी गेट से शाहदरा जाने वाले फ्लाइओवर पर स्‍कूटी छीन कर फरार हो गए।

करीबी या कर्मचारी के शामिल होने का शक

दोनो कर्मचारियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि बाइक सवार दो बदमाशों ने फ्लाईओवर पर चढ़ते ही दोनों बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर उनकी स्कूटी रुकवाई। इसके बाद एक बदमाश पिस्‍टल सटा जान से मारने की धमकी दी और स्कूटी और रुपये लेकर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। इस मामले में पुलिस ने किसी नजदीकी के शामिल होने का शक जाहिर किया है। पुलिस कारोबारी के यहां पर काम करने वाले कर्मचारियों से पूछताछ करने के साथ सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, लूट की वारदात करने को पहले से पता था कि स्‍कूटी में बड़ी रकम रखी गई है। इसलिए यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि कितने लोगों को इस पैसे के बारे में पता था।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।