लाइव टीवी

दिल्ली में भाजपा जीतने जा रही है 41 से ज्यादा सीटें, टुकड़े-टुकड़े गैंग की वजह से मिलेगा लाभ: स्वामी

Updated Feb 02, 2020 | 20:53 IST

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने बड़ी भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि दिल्ली में बीजेपी 41 से ज्यादा सीटें जीतने जा रही है।

Loading ...
दिल्ली में भाजपा जीतने जा रही है 41 से ज्यादा सीटें: स्वामी
मुख्य बातें
  • सुब्रमण्यम स्वामी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, बोले बीजेपी बनाएगी सरकार
  • स्वामी बोले- खराब आर्थिक परिदृश्य के बावजूद, टुकड़े-टुकड़े गैंग के रोड ब्लॉक का बीजेपी को मिलेगा फायदा
  • दिल्ली में 8 फरवरी को होना है मतदान, 11 फरवरी को घोषित होंगे नतीजे

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। स्वामी ने कहा है कि दिल्ली  में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। स्वामी ने रविवार को एक ट्वीट करते हुए कहा, 'मैंने पहले कहा था कि टुकड़े-टुकड़े गैंग की ओर से सड़क बंद किए जाने की वजह से और खराब आर्थिक नतीजों के बावजूद बीजेपी दिल्ली में करीब 41 सीटें जीतने जा रही है। अब मुझे विश्वास हो गया है कि बीजेपी 41+ सीटों के साथ जीतेगी।'

स्वामी आर्थिक नीतियों को लेकर अपनी ही पार्टी की सरकार को कई मौकों पर घेर चुके हैं। कुछ समय पहले उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था 'सामान्य तौर पर मंदी, महंगाई के साथ नहीं आती है। वैसे मांग में गिरावट आने के बाद वस्तुओं की कीमतें नहीं बढ़ती हैं लेकिन अब भारत की अर्थव्यवस्था में ये सारी खामियां देखने को मिल रही हैं। हालांकि, ये बातें मज़ाक में कह रहा हूं लेकिन इस तरह से फेल होने में भी दिमाग लगता है।'

आपको बता दें कि दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे और 11 फरवरी को नतीजे घोषित होंगे। मतदान के लिए कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में राजनीतिक दलों ने अपने प्रचार अभियान को और तेज कर दिया है। जहां एक तरफ शाहीन बाग को लेकर बीजेपी कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की सरकार पर निशाना साध रही है वहीं आम आदमी पार्टी आरोप लगा रही है कि बीजेपी तुष्टिकरण के जरिए तनाव भड़का रही है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।