लाइव टीवी

baba ka dhaba gaurav wasan: और इस तरह खत्म हुआ विवाद, बाबा का ढाबा के मालिक बोले- गौरव वासन को नहीं कहा चोर

Updated Jun 15, 2021 | 07:17 IST

baba ka dhaba latest news: बाबा का ढाबा मामले में अब नया मोड़ आ गया है। ढाबे के मालिक कामता प्रसाद का कहना है कि फूड ब्लॉगर गौरव वासन से कुछ गलतफहमी हो गई थी जो अब दूर हो चुकी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बाबा का ढाबा के मालिक हैं कांता प्रसाद ने गौरव वासन को बुरा भला कहा था
मुख्य बातें
  • 80 साल के कांता प्रसाद दिल्ली के मालवीय नगर में बाबा का ढाबा चलाते हैं
  • कोरोना काल में वो फूड ब्लॉगर गौरव वासन की मदद से सुर्खियों में आए
  • बाद में गौरव वासन पर फर्जीवाड़े का आरोप लगाया लेकिन अब कांता प्रसाद ने माफी मांग ली है।

नई दिल्ली। बाबा का ढाबा तो कोरोना काल से पहले से चल रहा था। उसके मालिक कांता प्रसाद और उनकी पत्नी के लिए वो जीने का सहारा था। लेकिन आमदनी इतनी नहीं होती थी कि गुजर बसर हो सके। इस बीच जब 2020 में कोरोना ने पांव पसारे तो उनकी माली हालत और खस्ता हो गई। लेकिन उस मुश्किल दौर में गौरव वासन नाम का एक फूड ब्लॉगर उनके लिए देवदूत बनकर आया। कांता प्रसाद पर पैसों की बारिश होने लगी। एक तरह से कहें तो कांता प्रसाद की जिंदगी में बड़ा बदलाव आया लेकिन उन्हें लगने लगा कि गौरव वासन ने उनके पैसों के साथ फर्जीवाड़ा किया है मामला अदालत तक गया और इस एक साल के सफर में जब कांता प्रसाद अब अपने बाबा के ढाबे पर आ चुके हैं और उन्हें अहसास हुआ कि गौरव वासन के खिलाफ उन्होंने गलत आरोप लगाए थे और अपनी गलती के लिए माफी भी मांग ली।

गौरव वासन बोले, आल इज वेल
सब कुछ ठीक है जो अच्छी तरह से समाप्त होता है, कुछ इस तरह से गौरव वासन ने ट्वीट किया - जिनके वीडियो में बुजुर्ग दंपति के संघर्ष को उजागर किया गया था। गौरव वासन ने जब कांता प्रसाद की व्यथा की गाता बताई तो उनके फूड स्टॉल पर लोगों का मजमा लग गया। एक अन्य फ़ूड ब्लॉगर द्वारा साझा किए गए वीडियो में, श्री प्रसाद, हाथ जोड़कर, यह कहते हुए सुने जा सकते हैं, "गौरव वासन चोर नहीं थे। हमने उन्हें कभी चोर नहीं कहा था। गौरव वासन ने जब इस तरह के बोल बोले तो कांता प्रसाद भावुक हो गए और कहा कि उनके मुश्किल के दौर में वो हमारे साथ आए। कुछ गलतफहमी थी जो अब दूर हो चुकी है।


एकाएक सुर्खियों में आए थे कांता प्रसाद

एक साल पहले, दक्षिणी दिल्ली में भोजनालय के बाहर सैकड़ों लोग कतार में खड़े थे, वीडियो, जिसमें ''बाबा का ढाबा'' के मालिक ने महामारी के कारण व्यापार के नुकसान के बारे में आंसू बहाए थे, वायरल हो गया। मालिक को देश भर से उदार दान भी मिला।हालाँकि, ब्लॉगर द्वारा मानवीय इशारा, श्री प्रसाद द्वारा उन पर वित्तीय हेराफेरी का आरोप लगाने के बाद एक बड़े विवाद में बदल गया। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने आरोपों से इनकार किया और अपने बैंक स्टेटमेंट से अपना बचाव किया।

रेस्टोरेंट के बिजनेस में कांता प्रसाद को हुआ था घाटा
वासन ने कहा "जो व्यक्ति क्षमा करता है, वह गलती करने वाले से बड़ा होता है - यही मेरे माता-पिता ने मुझे सिखाया है।"अपनी नई संपत्ति के बाद, 80 वर्षीय ने मालवीय नगर के उसी इलाके में एक रेस्तरां शुरू किया, जहां उन्होंने 30 साल तक अपना कियोस्क चलाया। लेकिन जब उनका नया उद्यम शुरू नहीं हो सका तो वह अब अपने फूड स्टॉल पर वापस आ गए हैं।  लाख के निवेश पर हमने केवल 35,000 ही कमाए, इसलिए हमने इसे बंद कर दिया। मैं अपने पुराने भोजनालय को चलाकर खुश हूं क्योंकि यहां ग्राहकों की संख्या अच्छी है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।