लाइव टीवी

'टाइम्स नाउ नवभारत' की खबर का असर, पुलिस ने मांगा दिल्ली दंगों पर खुलासे का वीडियो   

Updated Aug 25, 2021 | 08:30 IST

'टाइम्स नाउ नवभारत' ने अपने स्टिंग ऑपरेशन में दिल्ली दंगों पर बड़ा खुलासा किया। इस बड़े खुलासे के बाद दिल्ली पुलिस ने स्टिंग का वीडियो चैनल से मांगा दंगा में अबु बकर ने अपनी भूमिका कबूली है।

Loading ...
अबु बकर ने दिल्ली दंगों में अपनी भूमिका कबूली है।
मुख्य बातें
  • दिल्ली दंगों पर 'टाइम्स नाउ नवभारत' ने किया है बड़ा खुलासा
  • इस खुलासे के बाद दिल्ली पुलिस ने स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो मांगा
  • स्टिंग में अबु बकर ने दिल्ली दंगों में अपनी भूमिका स्वीकार की है

नई दिल्ली : दिल्ली दंगों पर 'टाइम्स नाउ नवभारत' की खबर का बड़ा असर हुआ है। चैनल ने मंगलवार को अपने स्टिंग ऑपरेशन में दिल्ली दंगों पर एक बहुत बड़ा खुलासा किया। इस स्टिंग ऑपरेशन से पता चला कि धर्मांतरण नेटवर्क के सरगना अबु बकर की भूमिका दिल्ली दंगों में भी है। वीडियो में अबु बकर ने अपनी भूमिका कबूली है। चैनल अबु बकर के धर्मांतरण रैकेट का पर्दाफाश पहले ही कर चुका है। 'टाइम्स नाउ नवभारत' के इस खुलासे के बाद दिल्ली पुलिस ने चैनल से स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो मांगा। 

चैनल ने फुटेज दिल्ली पुलिस को सौंपा
चैनल ने अपना यह फुटेज दिल्ली दंगों की जांच करने वाले डीसीपी क्राइम चिन्मय बिस्वाल को सौंपा है। हरियाणा पुलिस ने धर्मांतरण नेटवर्क से जुड़े खुलासे का वीडियो मांगा है। दिल्ली और हरियाणा पुलिस के लिए स्टिंग ऑपरेशन के फुटेज एक साक्ष्य के रूप में काम करेंगे। पुलिस कोर्ट में अपना पक्ष मजबूती के साथ रखेगी।

धर्मांतरण रैकेट का भी पर्दाफाश
बता दें कि चैनल ने देश में चल रहे धर्मांतरण रैकेट का खुलासा किया है। स्टिंग में अबु बकर ने कबूला है कि वह गरीब लोगों को बरगलाकर इस्लाम धर्म कबूल करवा चुका है। उसका धर्मांतरण रैकेट हरियाणा सहित कई राज्यों में फैला है। अबु फिलहाल पुलिस रिमांड में है। सूत्रों का कहना है कि पूछताछ में उसने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं।    

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।