लाइव टीवी

Delhi Construction Building: दिल्ली में निर्माण भवन की बिल्डिंग से नीचे गिरे दो लोग, गंभीर रूप से घायल

Updated May 18, 2022 | 20:33 IST

Delhi Construction Building: राजधानी दिल्ली में बुधवार को निर्माण भवन की बिल्डिंग से दो लोग नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन -फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
दिल्ली निर्माण भवन की बिल्डिंग से गिरे दो लोग
मुख्य बातें
  • दिल्ली की निर्माण भवन बिल्डिंग से गिरे दो लोग
  • गिरने के बाद दोनों गंभीर रूप से हुए घायल
  • इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

Delhi Under Construction Building: देश की राजधानी दिल्ली में स्थित निर्माण भवन की बिल्डिंग से एक बड़े हादसे की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि, दो लोग बिल्डिंग से नीचे गिर गए हैं। दोनों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। निर्माण भवन में जैसे ही हादसा हुआ, अफरा-तफरी मच गई। तुरंत एंबुलेंस को बुलाया गया और दोनों लोगों को अस्पताल भेज दिया गया है। बिल्डिंग से गिरने वाले दोनों लोग मजदूर बताए जा रहे हैं, जो निर्माण भवन में काम कर रहे थे। 

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली के निर्माण भवन का नवीकरण चल रहा है। ऐसे में अलग-अलग फ्लोर और बाहर की ओर भी काम चल रहा है। बिल्डिंग में काफी संख्या में मजदूर काम पर लगे हुए हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि जो ये दोनों लोग बिल्डिंग से गिरे हैं, ये भी मजदूर हो सकते हैं। हालांकि, इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं की गई है। कहा ये भी जा रहा है कि इनमें से एक शख्स छठे फ्लोर से नीचे गिरा है जबकि दूसरे का अभी तक पता नहीं चल पाया है। 

गिरने की खबर से मचा हड़कंप

आपको बता दें कि निर्माण भवन में केंद्रीय स्वाथ्य मंत्रालय समेत कई और भी सरकारी विभागों के दफ्तर हैं। पिछले कुछ दिनों से बिल्डिंग में रेनोवेशन का काम किया जा रहा है। ऐसे में बुधवार को दो लोगों के बिल्डिंग के किसी फ्लोर से नीचे गिरने की खबर फैलते ही हड़कंप मच गया। मौके पर बिल्डिंग में कार्यरत स्टाफ और लोगों की भीड़ लग गई। 

अस्पताल में भर्ती कराया गया

दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। दोनों की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है। दोनों के परिजनों को इस बारे में सूचित कर दिया गया है। वहीं मामले की जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया गया है। अगर दोनों के गिरने के पीछे कोई गलती पाई जाती है तो आगे कार्रवाई की जाएगी।
 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।