लाइव टीवी

कनॉट प्लेस में 'श्रीमद्भगवद गीता' बांटने से नहीं रोका गया, अफवाह न फैलाएं: दिल्ली पुलिस

Updated Dec 27, 2021 | 23:05 IST

दिल्ली पुलिस ने  स्पष्टीकरण दिया कि दिल्ली के कनॉट प्लेस में श्रीमद्भगवद गीता की प्रतियां वितरण करने से नहीं रोका गया। कृपया अफवाह और गलत सूचना फैलाने से बचें।

Loading ...
दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली : ऐसी खबर आई थी कि 25 दिसंबर को, दिल्ली पुलिस ने इंटरनेशनल सोसाइटी फॉर कृष्णा कॉन्शियसनेस (इस्कॉन) के स्वयंसेवकों को हरिनम संकीर्तन करने और कनॉट प्लेस, दिल्ली में श्रीमद भगवद गीता की प्रतियां वितरित करने से रोक दिया। इसके बाद दिल्ली पुलिस द्वारा की गई कथित कार्रवाई के संबंध में दिल्ली पुलिस ने स्पष्टीकरण दिया और आरोप को खारिज करते कहा कि कृपया अफवाह और गलत सूचना फैलाने से बचें।

दिल्ली पुलिस ने ट्वीट किया. 'कनॉट प्लेस में श्रीमद्भागवद गीता के वितरण के संबंध में लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस द्वारा की गई कथित कार्रवाई के संबंध में स्पष्टीकरण। कृपया अफवाह और गलत सूचना फैलाने से बचें।'

आरोप यह है कि भगवान कृष्ण की स्तुति में गीत गाने और लोगों को आध्यात्मिकता के करीब लाने के लिए श्रीमद्भगवद गीता को वितरित करने का विचार था। जब वे गीत गा रहे थे, दिल्ली पुलिस के जवान उनके पास पहुंचे और उन्हें रुकने के लिए कहा और चालान किया गया।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।