लाइव टीवी

Delhi Crime News: छेड़खानी का आरोप लगा युवक को बनाया बंधक, फिर लाठी-डंडो से पीट- पीटकर हत्या, एक गिरफ्तार

Updated Jul 16, 2022 | 16:31 IST

Delhi Crime News: द्वारका नार्थ क्षेत्र में एक युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाकर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आरोपियों ने युवक के हाथ-पांव बांधकर मुंह में चुन्नी ठूंस दी और इसके बाद 6 से 7 आरोपी मिलकर लाठी-डंडो से उसे तब तक पीटते रहे जब तक वह मरणासन्‍न नहीं हो गया। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं बाकि के आरोपी अभी फरार हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
छेड़खानी का आरोप लगाकर युवक की हत्‍या
मुख्य बातें
  • आरोपियों ने मृतक के परिजनों को चाकू दिखा दी जान से मारने की धामकी
  • पड़ोसियों के बीच-बचाव करने पर भी आरोपी नहीं माने, युवक पर करते रहे वार
  • पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गठित की दो टीमें, मामले की जांच जारी

Delhi Crime News: छेड़खानी का आरोप लगाकर राजधानी के द्वारका नार्थ क्षेत्र में एक युवक की पीट पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने पहले युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाकर बंधक बना लिया। इसके बाद हाथ-पांव बांधकर युवक के मुंह में चुन्नी ठूंस दी और इसके बाद कई लोग मिलकर लाठी-डंडो से उसे तब तक पीटते रहे जब तक वह मरणासन्‍न नहीं हो गया। इसके बाद परिजनों ने युवक को अस्‍पताल पहुंचा, जहां पर डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस वारदात को युवक के पड़ोसियों ने अंजाम दिया। घटना के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, बाकि के आरोपी अभी फरार हैं।

पुलिस ने मृतक की पहचान द्वारका नार्थ इलाके के रहने वाले मुकेश के तौर पर की है। पूछताछ में मृतक के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार रात को लाइट चली गई थी, जिसके बाद तेज गर्मी से परेशान होकर मुकेश छत पर सोने जा रहे थे। उसी समय पड़ोस में रहने वाले दो युवक वहां पहुंचे और मुकेश पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए झगड़ा करने लगे। इस दौरान आरोपित पक्ष के कई अन्‍य लोग भी वहां पहुंच गए और मुकेश को बंधक बना लिया।

बेहोश होने तक आरोपी बरसाते रहे लाठी-डंडे और लोहे का रॉड

मृतक के परिजनों ने बताया कि करीब 6 से 7 आरोपियों ने मुकेश को बंधक बनाकर लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से पीटना शुरू कर दिया। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग और परिजन भी वहां पहुंच गये। लोगों ने मुकेश को बचाने की कोशिश की, लेकिन आरोपी छोड़ने को तैयार नहीं थे। आरोपियों ने मुकेश को तब पीटना बंद किया जब वह बेहोश होकर गिर गया। मृतक के परिजनों ने बताया कि इसके बाद आरोपित ने बीच बचाव में आए पूरे परिवार को चाकू दिखाकर खत्म करने की धमकी दी और वहां से फरार हो गए। इस मामले में द्वारका नार्थ पुलिस ने हत्‍या का मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बाकि आरोपियों की तलाश करने के लिए दो टीमों का गठन किया गया है। पुलिस ने बताया कि मृतक मुकेश यहां पर पत्नी, मां और एक बेटे के साथ रहता था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस घटना के साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। जल्‍द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।