लाइव टीवी

Delhi Crime: शराब पीने के लिए दोस्‍त को उधार दिए 500 रुपये, वापस मांगे तो पेट में चाकू घोंप कर दी हत्‍या

Updated Jul 21, 2022 | 21:54 IST

Delhi Crime News: दिल्‍ली में 500 रुपये के लिए एक दोस्‍त ने दूसरे की हत्‍या कर दी। एक युवक ने अपने दोस्‍त से शराब पीने के लिए पांच सौ रुपये उधार लिए थे, जब उसने अपने पैसे वापस मांगे तो पेट में चाकू घोंप हत्‍या कर दी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
दोस्‍त ने चाकू घोप की दोस्‍त की हत्‍या
मुख्य बातें
  • हत्‍यारोपी का भाई क्षेत्र का घोषित बदमाश, पुलिस कर रही तलाश
  • आरोपी अक्सर मृतक को डरा-धमका कर उससे ले लेता था पैसे
  • मृतक ने आरोपी से बनानी शुरू कर दी थी दूरी, इसलिए मांगे अपने पैसे

Delhi Crime News: राजधानी में हत्‍या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के ज्योति नगर इलाके में एक युवक ने अपने दोस्‍त से शराब पीने के लिए पांच सौ रुपये उधार दिए। इसके कुछ दिन बाद जब दोस्‍त ने अपने पैसे वापस मांगे तो इससे नाराज युवक ने पैसे वापस देने की जगह युवक के पेट में चाकू घोप हत्‍या कर दी। मृतक युवक की पहचान जावेद के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा उसे स्वजन को सौंप दिया। वहीं हत्या के बाद से फरार आरोपी उबैद के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे दिल्‍ली के ही एक इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया।

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मृतक जावेद परिवार के साथ गली कर्दमपुरी में रहता था। परिवार में पिता अब्दुल गफ्फार के अलावा पत्नी, दो बच्चे और भाई-बहन हैं। पुलिस के अनुसार जावेद शहर में टेंपो चलाता था। जावेद के पड़ोस में ही हत्‍यारोपी उबैद भी अपने परिवार के साथ रहता है। इसका भाई शेरखान यहां का घोषित बदमाश है। पुलिस के अनुसार उबैद व जावेद के बीच गहरी दोस्ती थी।  

शराब पीने के लिए डरा धमका कर लेता था पैसे

पुलिस को दी तहरीर में मृतक के परिजनों ने बताया कि उबैद और जावेद अक्‍सर साथ ही रहते थे। आरोपी उबैद ने जावेद से कुछ दिन पहले शराब पीने के लिए पांच सौ रुपये लिए थे। परिजनों ने बताया कि वह अक्सर जावेद को डरा-धमका कर पैसे ले लेता था। इसलिए जावेद ने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी थी। इसी क्रम में उसने उबैद से अपने उधार के पांच सौ रुपये वापस मांग लिए तो वह आग बबूला हो गया। उसने अपनी जेब से चाकू निकालकर जावेद के पेट में घोंप दिया। इस दौरान वहां पर मृतक के परिजन और उबैद का भाई शेरखान भी मौजूद था। इसके बाद वह घायल जावेद को जीटीबी अस्पताल लेकर गया। अस्पताल से इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। परिजनों का आरोप है कि घटना के बाद शेरखान ने जावेद के परिवार को डरा धमका कर दबाव बनाया कि वह पुलिस को चाकू मारने के बारे में कुछ न बताए। हालांकि इलाज के दौरान जावेद की मौत होने के बाद परिजनों ने पुलिस को पूरा घटनाक्रम बता दिया। पुलिस आरोपी उबैद को गिरफ्तार करने के बाद अब उसके भाई शेरखान की भी तलाश कर रही है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।