लाइव टीवी

Photos: गुरुग्राम की सड़कों पर हर तरफ गाड़ियां ही गाड़ियां, देखें दिल्ली में CAA पर विरोध प्रदर्शनों की झलक

Updated Dec 19, 2019 | 14:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Gurgaon Traffic pictures: राजधानी दिल्ली में हाईवे और सड़कों पर दिल्ली बॉर्डर के पास गाड़ियां ही गाड़ियां देखने को मिल रही हैं। ऐसा दिख रहा है ट्रैफिक का नजारा।

Loading ...
1/ 7

गुरुग्राम में गुरुवार को भारी ट्रैफिक जाम देखने को मिल रहा है। दिल्ली और गुरुग्राम के बॉर्डर पर कई किलोमीटर लंबा भीषण जाम देखने को मिला है और इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें हर तरफ गाड़ियां ही गाड़ियां नजर आ रही हैं। सुबह से ही पुलिस ने बैरिकेट लगाकर दिल्ली आने वाले कई रास्तों को बंद कर दिया और इसकी वजह से भारी ट्रैफिक जाम लग गया।

2/ 7

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर उग्र विरोध प्रदर्शन के बीच देश भर में अलग अलग जगहों पर विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। दिल्ली पुलिस की ओर से एनएच 48, एमजी रोड और पुराना दिल्ली- गुरुग्राम रोड को बंद कर दिया गया है और सुबह 8 बजे से ही यह बंद हैं।

 

3/ 7

राजधानी दिल्ली में कई जगह से सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की तस्वीरें सामने आ रही हैं। कई मेट्रो स्टेशन को बंद कर दिया गया है जिसमें राजीव चौक और मंडी हाउस जैसे मेट्रो स्टेशन शामिल हैं।

5/ 7
6/ 7

राजधानी में अलग-अलग जगहों पर भारी संख्या बल में पुलिस को तैनात किया गया है। कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए संवेदनशील इलाकों में भारी सुरक्षा बल तैनात हैं।

7/ 7

प्रमुख टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने इस बारे में कहा, 'हम सरकार से मिले निर्देशों का अनुपालन कर रहे हैं। दिल्ली में कुछ जगहों पर वॉयस कॉल, इंटरनेट सेवाएं और एसएमएस सेवाएं सस्पेंड की गई हैं। एक बार निलंबन हटाने का आदेश आने के बाद, हमारी सेवाएं पूरी तरह से चलेंगी। असुविधा के लिए खेद है।'

Chandrayaan 3

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।