लाइव टीवी

स्कूलों के रिएलिटी चेक पर आपस में भिड़े बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया- आप विधायक सौरभ भारद्वाज, VIDEO

Updated Aug 31, 2022 | 14:49 IST

दिल्ली के स्कूलों को आम आदमी पार्टी विश्व स्तरीय बताती है। लेकिन बीजेपी का आरोप का है कि कथनी और करनी में अंतर है। स्कूलों का मुआयना करने के लिए बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया एक स्कूल पहुंचे थे जहां उनकी आप विधायक सौरभ भारद्वाज से तीखी बहस हो गई।

Loading ...
मुख्य बातें
  • टीवी डिबेट के दौरान एक दूसरे ने दिया चैलेंज
  • मौके पर दोनों आपस में भिड़े
  • आप और बीजेपी ने एक दूसरे की खामियों को गिनाया

BJP प्रवक्ता Gaurav Bhatia और AAP MLA Saurabh Bhardwaj के बीच Delhi के स्कूल को लेकर बहस हो गई। दोनों ने एक दूसरे पर ट्वीट कर निशाने साधे हैं। दरअसल आज सुबह Gaurav Bhatia Delhi सरकार के बनाए 500 स्कूल का मुआयना करने गए थे तभी वहाँ मौजूद Saurabh Bhardwaj के साथ उनकी बहस हो गई। 

प्रवक्ता- विधायक आपस में भिड़ गए
दिल्ली में स्कूलों के बाहर आम आदमी पार्टी (आप) और बीजेपी के नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ गई. आप विधायक सौरभ भारद्वाज और भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया दोनों ने ट्विटर पर तीखी नोकझोंक के वीडियो साझा किए, जिसमें उन्होंने विवाद के बारे में बताया। दिल्ली के स्कूलों की कक्षाओं के निर्माण में भाजपा के भ्रष्टाचार के आरोप को लेकर दोनों के बीच वाकयुद्ध छिड़ गया। भाजपा ने दिल्ली के शिक्षा विभाग में घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा कि आप सरकार ने अपने मौजूदा स्कूलों में कक्षाओं के निर्माण के लिए बजट बढ़ा दिया है।

500 नए स्कूल नहीं बने
भाजपा ने यह भी आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार ने दिल्ली में 500 नए स्कूल बनाने का वादा किया था, जो वास्तव में कभी नहीं बने। आप नेता ने अपने वीडियो में आरोप लगाया कि भाटिया उनके निमंत्रण पर एक स्कूल गए लेकिन उन्होंने स्कूल परिसर में प्रवेश करने से इनकार कर दिया और "भाग गए"। “बार-बार अनुरोध के बावजूद, गौरव भाटिया स्कूल में प्रवेश नहीं किया और भाग गया। हमने कहा कि हमें अभी 498 और स्कूल देखने हैं, लेकिन उन्होंने मना कर दिया और भाग गए, ”भारद्वाज ने क्लिप साझा करते हुए लिखा।

Delhi News: राजधानी में शुरू दिल्ली वर्चुअल स्कूल, जानें किसे व कैसे मिलेगा एडमिशन

भाटिया, जिन्होंने आप सरकार को उनके द्वारा बनाए गए "एकल स्कूल" में ले जाने की चुनौती दी थी, ने भी स्कूल के दौरे का एक वीडियो पोस्ट किया।भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि भारद्वाज उन्हें दो स्कूलों में ले गए, यह दावा करते हुए कि उनमें से एक पुराना स्कूल था और आप सरकार द्वारा नहीं बनाया गया था और दूसरा अभी भी निर्माणाधीन था।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।